Move to Jagran APP

पुलिसकर्मी के दो बेटों ने चलाई थी सुल्तानविड नहर के पास गोलियां, 20 नामजद

सुल्तानविड रोड पर स्थित नहर के पास बुधवार की रात ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपितों को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 11:46 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 11:46 PM (IST)
पुलिसकर्मी के दो बेटों ने चलाई थी सुल्तानविड नहर के पास गोलियां, 20 नामजद
पुलिसकर्मी के दो बेटों ने चलाई थी सुल्तानविड नहर के पास गोलियां, 20 नामजद

जागरण संवाददाता, अमृतसर: सुल्तानविड रोड पर स्थित नहर के पास बुधवार की रात ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपितों को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि 18 आरोपित घटनास्थल से किसी तरह अपने वाहन लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि नामजद आरोपितों में पुलिसकर्मी के दो बेटे तेजप्रीत सिंह और अंतरप्रीत सिंह भी शामिल हैं। बी डिवीजन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गुरविदर सिंह ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने एक राइफल, पांच जिदा कारतूस, दो खोल और एक कार बरामद कर हत्या प्रयास के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने प्रिस और अनमोल सिंह नाम के आरोपितों को काबू कर लिया है।

loksabha election banner

फिल्हाल पुलिस ने सुल्तानविड रोड पर नहर के पास रहने वाले बलजीत सिंह बावा के बयान पर विशाल, अंतरप्रीत सिंह उर्फ अंतर, तेजबीर सिंह उर्फ तेजी, प्रिस, भोलू, रविदर सिंह, कन्नू और अनमोल सिंह सहित कुल 20 आरोपितों के खिलाफ हत्या प्रयास के आरोप में नामजद किया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित विशाल उनका दोस्त है। लॉकडाउन से पहले उन्होंने विशाल को 16 सौ रुपये देने की बात कही थी, लेकिन क‌र्फ्यू के दौरान वह उससे मिल नहीं पाए। बुधवार की दोपहर विशाल ने उन्हें फोन कर अपने पैसों की मांग की थी। उन्होंने विशाल से कहा कि वह कुछ दिन रुक जाए। गुस्साए विशाल ने उन्हें धमकियां दी कि वह आज रात अपने दोस्तों के साथ उसके घर के बाहर पहुंच कर उसे जान से मार देगा। बलजीत सिंह ने बताया कि बीती देर रात विशाल अपने उक्त साथियों के साथ उनके घर के बाहर पहुंच गया और गाली गलौज करने लगा। जब उन्होंने उसे घर चले जाने की बात कही तो वह भड़क गया। सभी आरोपितों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। कुछ देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दो आरोपितों को धर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.