जासं, लुधियाना। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने 2 जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से हेरोइन, मोटरसाइकिल, इलेक्ट्रॉनिक कंडा व अन्य सामान बरामद किया गया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार उन्हें अदालत में पेश किया गया जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 

पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल टीम में गुप्त सूचना के आधार पर कोचर मार्केट में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 280 ग्राम हेरोइन तथा इलेक्ट्रॉनिक कंडा बरामद किया गया। एएसआई मोहन सिंह ने बताया कि उसकी पहचान अमृतसर के गांव भोरछी ब्राह्मण निवासी विपिन दीप सिंह के रूप में हुई।

उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर पांच में केस दर्ज किया गया। थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घाटी वाल्मीकि चौक में दबिश देकर मोटरसाइकिल सवार युवक को 110 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। उसकी पहचान घाटी मोहल्ला की गली नंबर एक निवासी शुभम वाली उर्फ गीगा के रूप में हुई।

छापेमारी में गुरुवार को 5 लोगों को किया गया था गिरफ्तार 

इससे पहले बुधवार को नशा तस्कराें के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत 24 घंटाें के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए महिला समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया। आराेपिताें के कब्जे से हेराेइन तथा गांजा बरामद किया गया था। आरोपितों के खिलाफ 4 केस दर्ज करके छानबीन की गई। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उपकार नगर के दशहरा ग्राउंड इलाके में दबिश देकर महिला समेत दो लोगों को 25 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया।

एएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया था कि उनकी पहचान हैबोवाल सिविल सिटी की बाजवा कालोनी में गली नंबर 1 निवासी ट्विंकल ठाकुर तथा किरण के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गश्त के दौरान कबीर नगर की गली नंबर 11/3 के पास शक के आधार पर एक व्यक्ति को रोक कर तलाशी ली। जिसमें उसके कब्जे से 50 ग्राम हरोइन बरामद हुई। एएसआइ अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान कबीर नगर की गली नंबर 11/3 निवासी नीरज कुमार के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें: Smuggling In Ludhiana: पुलिस का नशा तस्कराें पर शिकंजा, हेराेइन व गांजे के साथ महिला समेत 4 गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंSmuggling In Ludhiana: एसटीएफ ने 3 नशा तस्करों को 20 किलोमीटर पीछा कर पकड़ा, 3.34 किलो हेरोइन बरामद

Edited By: Piyush Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट