Move to Jagran APP

प्रिस हत्याकांड : रणदीप गिल सहित तीन को दो दिन का पुलिस रिमांड पर भेजा

प्रिंस अटवाल हत्याकांड में आल इंडिया बाबा खेतरपाल जी शक्ति दल के चेयरमैन रणदीप सिंह गिल उसके भाई बलराम गिल और पीए सूरज को न्यायधीश अजय राजन शुकला की कोर्ट में पेश किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 06:05 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 11:49 PM (IST)
प्रिस हत्याकांड : रणदीप गिल सहित तीन को दो दिन का पुलिस रिमांड पर भेजा
प्रिस हत्याकांड : रणदीप गिल सहित तीन को दो दिन का पुलिस रिमांड पर भेजा

जागरण संवाददाता, अमृतसर : प्रिंस अटवाल हत्याकांड में आल इंडिया बाबा खेतरपाल जी शक्ति दल के चेयरमैन रणदीप सिंह गिल, उसके भाई बलराम गिल और पीए सूरज को न्यायधीश अजय राजन शुकला की कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने तीनों आरोपितों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। सीआइए स्टाफ के डीएसपी हरमिदर सिंह ने बताया कि रणदीप गिल के अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी क र रही है।

loksabha election banner

गौर रहे कई आपराधिक मामलों में नामजद रणदीप सिंह गिल और उसका भाई बलराम ने अपने साथियों के साथ रंजिश के कारण गिलवाली गेट के पास एक चर्च में ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। शनिवार को हुई इस घटना में चर्च के सेवादार प्रिंस अटवाल और उसका भाई सूरज गोलियां लगने से बुरी तरह जख्मी हो गए थे। प्रिंस की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। जांच में सामने आया कि प्रिंस के जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर बोबी मल्होत्रा के साथ संबंध थे।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रणदीप गिल के खिलाफ कई शिकायतें भी पेंडिंग हैं। आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज है। इसके साथ ही आधा दर्जन से ज्यादा लोग रणदीप गिल के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस थानों में जा रहे हैं।

पुराने रिकार्ड खंगाल रही पुलिस

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह ने बताया कि रणदीप गिल और बलराम के खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं। बलराम ने साल 2017 में तरनतारन में नौकरियां दिलाने के नाम पर लाखों रुपये ठगे थे। इसके अलावा रणदीप गिल के खिलाफ जिले के कई थानों में मारपीट के मामले भी दर्ज है। पुलिस आरोपितों का सारा रिकार्ड खंगाल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.