Move to Jagran APP

फोकल प्वाइंट की मुश्किलों का पहल के आधार पर किया जाएगा हल : गुरप्रीत बस्सी

पंजाब लघु उद्योग और निर्यात कारपोरेशन (पीएसआईईसी) के चेयरमैन गुरप्रीत सिंह बस्सी ने कहा कि फोकल प्वाइंट्स की मुश्कलों को पहले के आधार पर हल किया जाएगा। बस्सी ने यह बात शुक्रवार को यहां फोकल प्वाइंट में पूराने और नए फोकल प्वाइंट के प्रतिनिधियों के साथ बैठक में कही।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 08:55 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 06:29 AM (IST)
फोकल प्वाइंट की मुश्किलों का पहल के आधार पर किया जाएगा हल : गुरप्रीत बस्सी
फोकल प्वाइंट की मुश्किलों का पहल के आधार पर किया जाएगा हल : गुरप्रीत बस्सी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंजाब लघु उद्योग और निर्यात कारपोरेशन (पीएसआईईसी) के चेयरमैन गुरप्रीत सिंह बस्सी ने कहा कि फोकल प्वाइंट्स की मुश्किलों को पहले के आधार पर हल किया जाएगा। बस्सी ने यह बात शुक्रवार को पुराने और नए फोकल प्वाइंट के प्रतिनिधियों के साथ बैठक में कही।

loksabha election banner

पीएसआईईसी के चेयरमैन बस्सी ने दोनों फोकल प्वाइंट एसोसिएशनों के शिष्टमंडलों को विश्वास दिलाया कि सरकार उनकी समस्याएं पूरी तरह से जानती है और उन्हें तुरंत हल किए जाएगा। उन्होंने फोकल प्वाइंट में सीवरेज को साफ करने के लिए जेट मशीने लगा कर सफाई करवाए जाने और स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत करवाए जाने का भी विश्वास दिलाया। उन्होंने बताया कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत पानी को साफ करने के लिए सीइटीपी प्लांट के लिए जगह मुहैया करवा दी गई है और इसके तहत फंड भी मिल चुके हैं।

उन्होंने उद्योगपतियों को भरोसा दिलाया कि दोनों फोकल प्वाइंट्स वाली जगहों पर फायर ब्रिगेड सिस्टम और ईएसआई अस्पताल खोल जाने के लिए जगह भी मुहैया करवा दी गई है। बस्सी ने प्रतिनिधियों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि फोकल प्वाइंट्स के चारों तरफ चारदीवारी औ उनके गेट और मजदूरों के परिवारों के लिए पार्कों के विकास संबंधी समस्याओं का भी पहल के आधार पर सरकार हल करेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार उद्योगों के प्रति बहुत गंभीर है और उन्हें (उद्योगपति) किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े, के प्रति दृढ़ संकल्प है। इस अवसर पर पूराने और नए फोकल प्वाइंट्स के प्रनितिधियों की तरफ से उन्हें मांगपत्र भी सौंपा गया। इस मौके पर चेयरमैन पंकज मेहरा, प्रधान धीरज काकड़िया, प्रधान दर्शन सिंह गोराया, ज्वाइंट सचिव गुरदीप सिंह, एसडीएम सिमरत सिंह भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.