Move to Jagran APP

सेंटर हेड टीचर के लिए 1237 परीक्षार्थियों ने दी परीक्षा

शिक्षा विभाग ने सेंटर हेड टीचर पद को भरने के लिए करवाई परीक्षा । क्रासर 16

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Jul 2019 01:14 AM (IST)Updated: Sun, 21 Jul 2019 01:14 AM (IST)
सेंटर हेड टीचर के लिए 1237 परीक्षार्थियों ने दी परीक्षा
सेंटर हेड टीचर के लिए 1237 परीक्षार्थियों ने दी परीक्षा

संवाद सहयोगी, अमृतसर : पंजाब स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से सेंटर हेड टीचर के रिक्त पदों को भरने के लिए शनिवार को अमृतसर में परीक्षा का आयोजन करवाया गया। प्रदेश के जिला लुधियाना व बठिंडा में भी इस परीक्षा को आयोजित करने के लिए सेंटर बनाए गए थे। अमृतसर में कुल चार परीक्षा केंद्र थे। जिला शिक्षा विभाग ने डीइओ सेकेंडरी सलविंदर सिंह समरा, प्रिंसिपल सतीश कुमार व प्रमोद मिड्डा की अगुवाई में परीक्षा को सुचारु रूप से करवाने के लिए चाक चौबंद प्रबंध किए थे। पेपर टू सुबह दस बजे से एक बजे तक और दूसरा पेपर वन दोपहर ढाई बजे से चार बजे तक आयोजित किया। सुबह के सेशन में सीएचटी की पोस्ट के लिए 1684 आवेदकों में कुल 1237 परीक्षार्थी हाजिर हुए और 447 गैर हाजिर हुए। बाद दोपहर के सेशन में 1236 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी और 448 गैर हाजिर रहे। चार केंद्रों में हुई परीक्षा डीइओ सेकेंडरी सलविंदर सिंह समरा ने कहा कि जिले में परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हो गई है। जिले में मॉल रोड सरकरी कन्या सीसे स्कूल में ब्लाक वन व ब्लाक टू, सरकारी सीसे स्कूल शिवाला व सरकारी सीसे स्कूल टाउन हाल में परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। इस परीक्षा में चार परीक्षा केंद्रों में सुपरिटेंडेंट व डिप्टी सुपरिटेंडेंट प्रत्येक केंद्र में तैनात किए गए थे। इसके अलावा 100 के करीब इनविजिलेटर तैनात किए गए थे। आज होगी हेड मास्टर पोस्ट के लिए परीक्षा

loksabha election banner

शिक्षा विभाग रविवार को हेड मास्टर पद के लिए परीक्षा का आयोजन करेगा। परीक्षा दो सेशन में होगी। सुबह दस बजे से एक बजे तक और बाद दोपहर ढाई बजे से चार बजे तक। इस परीक्षा के लिए अमृतसर जिले में 2982 आवेदक हैं। इस परीक्षा के लिए जिले में छह परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। सरकारी कन्या सीसे स्कूल माल रोड में ब्लाक वन व ब्लाक टू, डीएवी सीसे स्कूल हाथी गेट में ब्लाक वन व ब्लाक टू, सरकारी स्कूल टाउन हाल, सरकारी सीसे स्कूल शिवाला बाग भाइया में केंद्र बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.