Move to Jagran APP

UP के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा- 370 खत्म होते ही पाकिस्तान में PM इमरान तथा मंत्रियों ने चलाई जेहाद योजना

मोहसिन रजा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद इमरान खान पाकिस्तान को आतंकिस्तान में बदलने में तेजी दिखा रहे हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 12:44 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 12:55 PM (IST)
UP के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा- 370 खत्म होते ही पाकिस्तान में PM इमरान तथा मंत्रियों ने चलाई जेहाद योजना
UP के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा- 370 खत्म होते ही पाकिस्तान में PM इमरान तथा मंत्रियों ने चलाई जेहाद योजना

लखनऊ, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त होने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान तथा उनके मंत्रियों को लेकर उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण, वकफ तथा हज राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने बड़ा बयान दिया है। मोहसिन रजा ने ट्वीट किया है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ उनके मंत्री भी बेहद बेचैन है।

loksabha election banner

मोहसिन रजा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद इमरान खान पाकिस्तान को आतंकिस्तान में बदलने में तेजी दिखा रहे हैं। इनके साथ ही वहां पर जेहाद योजना चलाई जा रही है। वह लोग इन दिनों वहां की जनता को जन्नत और दोजख बांट रहे हैं।

पूर्व रणजी ट्राफी क्रिकेटर मोहसिन रजा ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधने के दौरान अपने ट्वीट में 72 हूरों का जिक्र भी किया।

मोहसिन रजा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह के बेहद मजबूत इरादे वाले कदम से जम्मू-कश्मीर से 370 खत्म होते ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्रियों ने जेहाद योजना चलाई है और वहां की जनता को जन्नत और दोजख बांट रहे हैं। इस काम में इनका सहयोगी आतंकी हाफिज सईद 72 हूरों की गारंटी दे रहा है। यह है इमरान का नया आतंकिस्तान।

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान की ओर से लगातार भड़काऊ बयान दिए जा रहे हैं। युद्धोन्मादी बयानों की सूची में ताजा बयान पाकिस्तान के बड़बोले रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद का है जिन्होंने कहा है कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान व भारत के बीच अब तो अक्टूबर-नवंबर में पूर्ण युद्ध होगा। पाकिस्तानी माडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, अहमद ने बुधवार को एक कार्यक्रम में भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कश्मीर की आजादी के अंतिम संघर्ष का वक्त आ गया है और इस बार भारत के साथ होने वाली जंग अंतिम होगी। इससे पहले पाकिस्तान में कहीं एटमी हमले तो कहीं जेहाद छेडऩे के बयान सामने आ रहे थे। इसी दौरान पाकिस्तान के प्रमुख टीवी चैनल पर शो के दौरान वहां के राजनयिकों ने भारत के खिलाफ जेहाद का रास्ता अपनाने की धमकी दी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.