Move to Jagran APP

पश्चिम बंगाल: शुरू हुआ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जिला दौरा, उत्तर 24 परगना जिले में करेंगी प्रशासनिक बैठक

उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम से शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिला दौरा शुरू। इस दिन ममता मध्यमग्राम में प्रशासनिक बैठक भी करेंगी।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 12:52 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 12:52 PM (IST)
पश्चिम बंगाल: शुरू हुआ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जिला दौरा, उत्तर 24 परगना जिले में करेंगी प्रशासनिक बैठक
पश्चिम बंगाल: शुरू हुआ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जिला दौरा, उत्तर 24 परगना जिले में करेंगी प्रशासनिक बैठक

बैरकपुर, जेएनएन। उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम से शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिला दौरा शुरू करेंगी। इस दिन ममता मध्यमग्राम में प्रशासनिक बैठक भी करेंगी। नजरुल मंच हाल में होने वाली इस प्रशासनिक बैठक में शामिल होने के लिए विरोधी दल भाजपा सांसद, विधायक को किसी प्रकार का आमंत्रण नही मिला है, जबकि तृणमूल के सांसद विधायकों को लेकर यह बैठक की जाएगी।

loksabha election banner

गौरतलब है कि उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा के दो सांसद ( अर्जुन सिंह व शांतनु ठाकुर) और तीन विधायक (शुभ्रांशु राय, पवन सिंह और सुनील सिंह) हैं, ऐसे में सवाल उठता है कि विरोधी दल के जन प्रतिनिधियों को निर्वाचित करने के कारण क्या यहां की जनता राज्य सरकार के विकास कायरें से वंचित रह जाएगी ?

भाजपा सांसद शांतनु ठाकुर ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी राज्य सरकार को अपनी पैतृक संपत्ति मानती है और उस मुताबिक उनका व्यवहार होता है। वह अकेले ही सब कुछ हैं। विरोधियों को कोई अहमियत नही देती हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि तृणमूल के विरोधी पार्टी को जनता ने जनादेश दिया है, इसका मतलब यह नही है कि यहां की जनता को कुछ भी नही चाहिए?

वही गारुलिया के भाजपा विधायक सुनील सिंह ने आरोप लगाया कि बैठक में जन प्रतिनिधियों को नहीं बुलाकर मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने वाली जनता का अपमान किया है। वह खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक तरफा निर्णय लेने का आरोप लगाती हैं, केंद्र की बुलाई गई बैठक में आमंत्रण मिलने पर भी वह शामिल नहीं होती है, वहीं अपने राज्य में प्रशासनिक बैठक में विरोधी को बुलाने की सौजन्यता तक वह नही दिखाई है। वह फेडरल स्ट्रक्चर का राग अलापती हैं लेकिन उनके फेडरल स्ट्रक्चर में विरोधियों का स्थान कहां है? 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.