Move to Jagran APP

तृणमूल के साथ अभी गठबंधन नहीं, मुद्दा आधारित समझौता : सिंघवी

अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि तृणमूल के साथ अभी गठबंधन नहीं हुआ है, केवल मुद्दा आधारित समझौता हुआ है।

By Manish NegiEdited By: Published: Sat, 10 Mar 2018 08:50 PM (IST)Updated: Sat, 10 Mar 2018 08:50 PM (IST)
तृणमूल के साथ अभी गठबंधन नहीं, मुद्दा आधारित समझौता : सिंघवी
तृणमूल के साथ अभी गठबंधन नहीं, मुद्दा आधारित समझौता : सिंघवी

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। राज्यसभा के आगामी चुनाव में पश्चिम बंगाल से कांग्रेस उम्मीदवार अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है कि यह राज्य भाजपा विरोधी जगह है और वह यहां से नामित होकर खुश हैं। उन्होंने यह भी कहा कि तृणमूल के साथ अभी गठबंधन नहीं हुआ है, केवल मुद्दा आधारित समझौता हुआ है।

loksabha election banner

शनिवार को दिन में करीब 11 बजे सिंघवी पश्चिम बंगाल विधानसभा परिसर पहुंचे। इसके बाद सीधे विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस विधायक दल के नेता अब्दुल मन्नान के कमरे में चले गए और बैठक की। उसी दौरान तृणमूल विधायक तापस राय से भी मिले। बैठक में नेता प्रतिपक्ष अब्दुल मन्नान, कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रदीप भट्टाचार्य व तृणमूल कांग्रेस के कुछ विधायक मौजूद थे।

विधानसभा सदस्यों के साथ करीब एक घंटे की बैठक के बाद सिंघवी ने पत्रकारों से कहा कि उन्हें गर्व है कि वह 23 मार्च को होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल से पार्टी के उम्मीदवार हैं। तृणमूल कांग्रेस ने अपने राजनीतिक रुख के आधार पर उनकी उम्मीदवारी का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि मेरी उम्मीदवारी का समर्थन करने के लिए मैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी का बहुत शुक्रगुजार हूं। उनसे मिलकर धन्यवाद करूंगा। उन्होंने कहा कि वह मूलत: राजस्थान से हैं, लेकिन उन्हें गर्व है कि रविंद्रनाथ टैगोर और विवेकानंद जैसे महापुरुषों के राज्य से उन्हें उम्मीदवार होने का सौभाग्य मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.