Move to Jagran APP

Maharashtra: कंगना रनोट से मिले रामदास अठावले, कहा-मुंबई में डरने की जरूरत नहीं

Kangana Ranaut कंगना रनोट से मुलाकात के बाद रामदास अठावले ने कहा कि मैंने कंगना से एक घंटे तक बात की। मैंने उनको बताया कि आपको मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 07:09 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 08:06 PM (IST)
Maharashtra: कंगना रनोट से मिले रामदास अठावले, कहा-मुंबई में डरने की जरूरत नहीं
Maharashtra: कंगना रनोट से मिले रामदास अठावले, कहा-मुंबई में डरने की जरूरत नहीं

मुंबई, एएनआइ। Kangana Ranaut: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने वीरवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट से उनके आवास पर मुलाकात की है। कंगना कनोट से मुलाकात के बाद रामदास अठावले ने कहा कि मैंने कंगना रनोट से एक घंटे तक बात की। मैंने उनको (कंगना) बताया कि आपको मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है। मुंबई शिवसेना की भी है, भाजपा की है, कांग्रेस की है। मुंबई सभी धर्म, जाति और भाषाओं के लोगों की है। यहां सबको रहने का अधिकार है। कंगना ने बताया कि मैंने जनवरी में ऑफिस बनाया था अगर दो -तीन इंच बिल्डर ने ज्यादा बनाया था, जिसकी मुझे जानकारी नहीं है तो सिर्फ वही तोड़ना चाहिए था। इन्होंने पूरा फर्नीचर, दीवारें सब तोड़ दिया है मेरा भारी नुकसान हुआ है। मुझे मुंबई महानगरपालिका से मुआवजा मिलना चाहिए।

loksabha election banner

रामदास अठावले ने कहा कि आप (कंगना रनौत) जब कल आ रही थीं तो बीएमसी को आपको नोटिस देकर तीन-चार दिन और कोर्ट जाने का वक्त देना चाहिए था। कोर्ट ने स्टे तो दे दिया पर बीएमसी ने उसे (ऑफिस) पूरा तोड़ दिया है। कंगना रनोट ने बताया कि उन्होंने फिल्मों से जो कमाई की थी, वो सारी इसमें लगा दी थी।

कंगना का राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहींः अठावले

कंगना ने कहा कि वह राजनीति में दिलचस्पी नहीं रखती हैं, लेकिन समाज में एकता सुनिश्चित करने में दिलचस्पी रखती हैं। उन्होंने कहा कि उनकी आगामी फिल्म में वह एक दलित की भूमिका निभा रही हैं और उस जाति व्यवस्था को समाप्त किया जाना चाहिए। कंगना ने कहा कि उसे राजनीति में दिलचस्पी नहीं है और जब तक वह फिल्मों में काम कर रही है, उसका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन अगर वह भाजपा या आरपीआई में शामिल होती हैं, तो हम उसका स्वागत करेंगे।

 

इधर, इससे पहले कंगना रनौत मुंबई में अपने कार्यालय पहुंचीं, जहां बुधवार को बीएमसी ने तोड़फोड़ की थी। बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में सामान और दीवारें भी तोड़ दी हैं। इस बीच, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना रनौत के साथ जिस तरह का व्यवहार महाराष्ट्र सरकार ने किया वो निंदनीय है और उनको (कंगना) बहुत सारे मामलों में उलझाने की, साजिश के तहत फंसाने की सरकार की जो योजना है वो उचित नहीं है। अपने कार्यालय पर कार्यालय में तोड़फोड़ से क्षुब्ध कंगना रनोट ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है। तोड़फोड़ का वीडियो साझा कर उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ फिल्ममेकर करण जौहर पर भी निशाना साधा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.