Move to Jagran APP

लंबे समय बाद नए लुक में नजर आए तेज प्रताप, पत्‍नी ऐश्‍वर्या के मायके जाने के बाद कटवाए बाल

लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने बाल कटवा कर अपना लुक नया कर लिया है। इसके पहले चर्चा थी कि वे पत्‍नी ऐश्‍वर्या के ससुराल में रहते हुए बात नहीं कटवाएंगे। पूरा मामला जानिए यहां।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 11:42 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 09:47 PM (IST)
लंबे समय बाद नए लुक में नजर आए तेज प्रताप, पत्‍नी ऐश्‍वर्या के मायके जाने के बाद कटवाए बाल
लंबे समय बाद नए लुक में नजर आए तेज प्रताप, पत्‍नी ऐश्‍वर्या के मायके जाने के बाद कटवाए बाल

पटना [अमित आलोक]। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) हमेशा चर्चाओं में रहते आए हैं। कभी सड़क पर साइकिल चलाने तो कभी रिक्‍शे की सवारी से लेकर मिठाई व मकान बनाने तक उनके कई कारनामे सुर्खियां रहे हैं। ताजा मामला उनके नए लुक का है। उन्‍होंने बहन के बच्‍चे के साथ अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है, जिसमें वे  अरसे बाद लंबे बाल कटाए स्‍मार्ट लुक में नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

ऐश्‍वर्या के मायके जाने के बाद कटवाए बाल

तेज प्रताप यादव अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक का मुकदमा लड़ रहे हैं। इस मामले में बीते दिनों नया मोड़ तब आया, जब ऐश्‍वर्या राय ने सास राबड़ी देवी पर घर से निकाल देने का आरोप लगाया। तब से ऐश्‍वर्या अपने पिता चंद्रिका राय के आवास पर रह रहीं हैं। तलाक के मुकदमे के बाद से तेज प्रताप यादव अपनी मां के सरकारी आवास से अलग रह रहे थे। जबकि, ऐश्‍वर्या अपनी ससुराल में थीं। ऐसी चर्चा रही कि तेज प्रताप ने ऐश्‍वर्या के ससुराल में रहने तक बाल नहीं कटवाने का फैसला किया था। तेज प्रताप ने कभी इसकी पुष्टि नहीं की, लेकिन ऐश्‍वर्या के मायके जाने के बाद बाल कटवाने के कारण इस चर्चा को बल मिला है।

इसके पहले लंबे बालों में पोस्‍ट की थी ये तस्‍वीर

इसके पहले बीते 10 दिसंबर को तेज प्रताप यादव ने अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें है, जिसमें वे लंबे बालों में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के 'रॉकस्टार' की तरह की ड्रेस में नजर आ रहे थे। वह तस्‍वीर वायरल हो गई थी। उसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आईं। यूजर्स ने तारीफ के साथ व्यंग्य भी किए। एक यूजर ने तस्‍वीर में तेज प्रताप को कौव्‍वाल बता दिया। लिखा कि अगर कोई कव्वाली कार्यक्रम करना चाहता है तो तेज भइया से संपर्क करे। लेकिन अब तेज प्रताप ने अपना लुक बदल लिया है।

तेज प्रताप यादव इसके पहले भी अपने अलग-अलग लुक व कारनामों को लेकर जाने जाते रहे हैं। बीते कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर पटना स्थित अपने सरकारी आवास पर आधी रात में भगवान कृष्ण के रूप में नजर आए। इस दौरान उन्होंने जमकर बांसुरी भी बजाई। तेज प्रताप ने इसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की।

इसके पहले तेज प्रताप ने पटना के पास फतुहा में दीप जलाकर यज्ञ का उद्घाटन किया, फिर वहां बांसुरी भी बजाई। तेज प्रताप की बीते जुलाई 2019 की यह तस्‍वीर भी वायरल हाे गई थी।

तेज प्रताप यादव का शिव रूप भी रहा चर्चा में

तेज प्रताप यादव का कृष्‍ण का रूप धरना या उनकी तरह बांसुरी वादन तो चर्चा में रहता ही आया है, वे भगवान शिव का रूप भी धरते रहे हैं। उनके शंख बजाने के भी चर्चे रहे हैं। सावन के महीने में उनका बाबा नगरी देवघर जाना तथा भगवान शिव का रूप धरना चर्चा में रहता आया है।

कभी सइकिल से गिरे तो कभी दिखे घुड़सवारी करते

करीब सवा साल पहले उन्‍होंने रॉयल एनफील्ड की लाल रंग की दमदार कांटीनेंटल जीटी 535 कैफे रेसर बाइक खरीदी थी। वे इस गाड़ी पर तो शायद ही दिखे, लेकिन पटना की सड़कों पर साइकिल चलाते व घुडसवारी करते नजर आते रहे हैं। साल 2018 में वे पटना में साइकिल चलाते हुए अपने एस्‍कॉर्ट की गाड़ी से ही रेस लगा बैठे। ऐसे में वे बीच सड़क पर छितराकर गिर पड़े। उनकी वह तस्‍वीर चर्चा में रही थी। तलाक का मुकदमा लड़ रहे तेज प्रताप की पत्‍नी संग साइकिल पर एक तस्‍वीर भी वायरल हुई थी।

निराज अंदाज की और भी कई तस्‍वीरें वायरल

तेज प्रताप के अजग-गजब अंदाज की और भी कइ तस्‍वीरें वायरल हुईं हैं। वे कभी मिठाई बनाते दिखे तो कभी राज मिस्‍त्री का काम करते नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.