Move to Jagran APP

तेज प्रताप ने लालू स्‍टाइल में खेली होली: बिना हेल्मेट लगाए बुलेट पर गए मां से मिलने, रो पड़ीं राबड़ी

तेज प्रताप यादव ने पिता लालू यादव की तरह कुर्ताफाड़ होली खेलकर उनकी परंपरा को आगे बढ़ाने की घोषणा की। उन्‍होंने नीतीश कुमार को होली की बधाई दी तथा मां का आशीर्वाद लेने गए।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 10 Mar 2020 12:42 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 08:09 AM (IST)
तेज प्रताप ने लालू स्‍टाइल में खेली होली: बिना हेल्मेट लगाए बुलेट पर गए मां से मिलने, रो पड़ीं राबड़ी
तेज प्रताप ने लालू स्‍टाइल में खेली होली: बिना हेल्मेट लगाए बुलेट पर गए मां से मिलने, रो पड़ीं राबड़ी

पटना, जेएनएन। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वे लालू प्रसाद यादव की कॉपी भी खूब करते हैं। ऐसा ही नजारा होली (Holi) में तब देखने को मिला, जब उन्‍होंने अपने सरकारी आवास पर लालू के अंदाज में 'कुर्ताफाड़ होली' (Kurtafad Holi) खेली। उन्‍होंने होली नहीं मनाने के लिए मुख्‍यमंत्री (CM) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को आड़े हाथों लिया। साथ ही उन्‍हें 'चच्‍चा' संबोधित करते हुए होली की बधाई दी।

loksabha election banner

इसके बाद वे बिना हेल्मेट लगाए बुलेट बाइक (Bike) से मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) के सरकारी आवास पर उनका आशीर्वाद (Blessings) लेने गए। वहां एक पल ऐसा भी आया कि राबड़ी देवी भावुक होकर रो पड़ीं।

तेज प्रताप यादव ने लालू स्‍टाइल में खेली होली

एक जमाना था, जब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की 'कुर्ताफाड़ होली' के चर्चे होते थे। लालू यादव के जेल में रहने के कारण तीन साल से वैसी होली नहीं दिख रही, लेकिन इस साल लालू के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर समर्थकों व दोस्‍तों के साथ लालू स्‍टाइल (Lalu Style) में जमकर 'कुर्ताफाड़ होली' खेली। उन्‍होंने लालू की तरह होली गीत (Holi Geet) भी गाए।

कहा- पिता की कुर्ताफाड़ परंपरा को बढ़ा रहे आगे

मीडिया से बातचीत में तेज प्रताप ने कहा कि वे होली में पिता लालू की कुर्ताफाड़ होली की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि होली में वे भाई तेजस्‍वी (Tejashwi Yadav) को मिस कर रहे हैं। वे अभी दिल्‍ली में हैं। तेज प्रताप यादव ने होली खेलने के बाद मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने जाने की बात भी कही।

बाइक से गए राबड़ी आवास, लिया मां का आशीर्वाद

होली खेलकर तेज प्रताप यादव मां का आशीर्वाद लेने जाएंगे, यह तो पता था, लेकिन वे बाइक से जाएंगे, इसका अंदाजा किसी को नहीं था। होली में तेज प्रताप को पटना की सड़क पर बिना हेल्मेट बुलेट बाइक पर देखकर लोग चौंक गए। वे कहीं रुके बिना राबड़ी देवी के आवास पर गए। वहां उन्‍होंने होली के अवसर पर मां का आशीर्वाद लिया।

भावुक हो गईं राबड़ी, बरबस निकल पड़े आंसू

लालू प्रसाद यादव के जेल में रहने के कारण राबड़ी आवास पर तीन साल से होली का आयोजन नहीं हो रहा है। इस होली में भी वहां पहले वाली रौनक नहीं दिख रही। ऐसे में जब तेज प्रताप पिता लालू यादव की स्‍टाइल में होली खेलकर मां का आशीर्वाद लेने गए तो राबड़ी देवी भावुक हो गईं। बरसब ही उनके आंसू निकल पड़े, लेकिन कुछ देर बाद उन्‍होंने खुद को संभाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.