Move to Jagran APP

'कांग्रेस-भाजपा से नोट लो और मुझे वोट दो', जानें और क्या कहा जोगी ने

उन्होंने कहा कि दोनों पार्टी के पास काफी पैसा है, इसलिए नोट उनसे लें और वोट मुझे दें। मटन उनका खाएं और बटन यहां दबाएं।

By Srishti VermaEdited By: Published: Wed, 24 Jan 2018 10:01 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jan 2018 11:40 AM (IST)
'कांग्रेस-भाजपा से नोट लो और मुझे वोट दो', जानें और क्या कहा जोगी ने
'कांग्रेस-भाजपा से नोट लो और मुझे वोट दो', जानें और क्या कहा जोगी ने

कोरबा (नईदुनिया)। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी ने मंच से कहा कि कांग्रेस का 60 साल और भाजपा का 15 साल आपने देख लिया। दोनों पार्टी का संचालन दिल्ली से हो रहा है। कई निर्णय स्थानीय स्तर पर लेने में नेता सक्षम नहीं हैं। मेरी सरकार बनी तो मुझे दिल्ली के फैसले का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टी के पास काफी पैसा है, इसलिए नोट उनसे लें और वोट मुझे दें। मटन उनका खाएं और बटन यहां दबाएं।

loksabha election banner

कहा- जनता को दिखाया जा रहा सब्जबाग

सतनाम विकास समिति की ओर से ग्राम पताढ़ी स्थित श्रीगुरु गद्दीधाम में आयोजित तीन दिवसीय गुरुपर्व के दूसरे दिन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो जोगी ने ऊंचनीच-भेदभाव को मिटाकर सभी धर्म-समाज के लोगों को एकजुट कर मनखे-मनखे एक समान बताया। कहा कि मैंने भी बाबा के बताए मार्ग का अनुसरण किया और सरकार बनने के बाद सभी समुदाय के लोगों को साथ लेकर छत्तीसगढ़ को सतनाम के मार्ग पर चलाने का प्रयास किया, पर 15 साल से प्रदेश की जनता को चुनाव के समय सब्जबाग दिखाया जा रहा है, चुनाव के बाद कार्रवाई नहीं हो रही।

इससे पहले राज्य सरकार पर लगाया था गंभीर आरोप

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। जोगी का कहना है कि उनके हेलीकॉप्टर को भटकाने की साजिश रची जा रही है। प्रशासन जानबूझकर उनके हेलीकॉप्टर के पायलट का गलत अक्षांश और देशांतर बता रहा है। इससे हेलीकॉप्टर भटक रहा है और अगर हवा में फ्यूल खत्म हो गया तो मेरी जिंदगी को भी खतरा हो सकता है।

जोगी ने कहा, सीएम मझे डिस्टर्ब करना चाहते हैं

जोगी ने कहा कि उनका राजनांदगांव के गंडई के पास एक छोटे से गांव में कार्यक्रम था। पायलट को गलत अक्षांश और देशांतर बताया गया जिससे हम काफी देर तक भटकते रहे, पर कहीं भी हेलीपैड से उठता धुआं नहीं दिखा। जब फ्यूल खत्म होने लगा तो उन्होंने पायलट से वापस रायपुर चलने को कहा। यहां सही अक्षांश व देशांतर का पता कर दोबारा सभास्थल के लिए रवाना हुए। इससे वह सभा स्थल पर दो घंटे की देरी से पहुंच पाए। जिस कारण आगे के कार्यक्रम अस्त-व्यस्त हो गए। दो घंटे की अतिरिक्त उड़ान की वजह से हेलीकॉप्टर का 2-3 लाख अतिरिक्त किराया भी देना पड़ा। इस बारे में उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राजनांदगांव कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा है। जोगी ने कहा कि अभी मैं जांजगीर में कार्यक्रम कर रहा हूं, वहीं पास में मुख्यमंत्री सभा करने जा रहे हैं। इससे पहले कवर्धा के पास भी मेरे कार्यक्रम के ठीक बाद सीएम का कार्यक्रम रखा गया था। लगता है वह मुझे डिस्टर्ब करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : राज्यपाल कल्याण की नातिन बनेगी भाजपा नेता की पुत्रवधू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.