Move to Jagran APP

गुमशुदगी के पोस्टर लगने के सवाल पर बोले Sunny Deol, पांच साल बाद पूछना, अभी काम का समय है

बॉलीवुड अभिनेता व गुरदासपुर के सांसद सनी देयोल अधिकारियों के साथ मीटिंग के लिए पहली बार गुरदासपुर स्थित पंचायत भवन पहुंचे।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 01:29 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 09:03 AM (IST)
गुमशुदगी के पोस्टर लगने के सवाल पर बोले Sunny Deol, पांच साल बाद पूछना, अभी काम का समय है
गुमशुदगी के पोस्टर लगने के सवाल पर बोले Sunny Deol, पांच साल बाद पूछना, अभी काम का समय है

जेएनएन, गुरदासपुर। बॉलीवुड अभिनेता व गुरदासपुर के सांसद सनी देयोल अधिकारियों के साथ मीटिंग के लिए पहली बार गुरदासपुर स्थित पंचायत भवन पहुंचे। दोपहर 1:45 बजे तक चली बैठक में सनी ने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों पर अधिकारियों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि उन्होंने चुनाव में किया गया एक-एक वादा पूरा किया जाएगा। बैठक खत्म होने के बाद एनआरआइ पीड़ित महिलाओं ने सनी देयोल को ज्ञापन सौंपा। सनी ने ज्ञापन लिया और बिना आश्वासन दिए चले गए।

loksabha election banner

बैठक के बाद बाहर आए सनी देयोल से जब मीडियाकर्मियों ने पिछले दिनों उनके गुमशुदगी के पोस्टर लगे होने की बात कही तो इस पर सनी ने करार जबाव दिया। भड़कते हुए उन्होंने कहा कि पांच साल बाद यह सवाल पूछना अभी काम करने का समय है। बता दें, सनी देयोल पर विरोधी आरोप लगाते रहे हैं कि वह क्षेत्र में कम आते हैं।

पिछले दिनों उनके लापता होने के पोस्टर भी लगे थे। हालांकि सनी ने तब भी वीडियो जारी कर इसका माकूल जवाब दिया था। अपने Video में सांसद ने नैरोगेज रेल ट्रैक में एलिवेटिड प्रोजेक्ट की मंजूरी को लेकर अपनी बात रखी और शहरवासियों की ट्रैफिक समस्या का जिक्र किया। सांसद ने दोहराया कि वह विकास करने आए हैं, इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

 

पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक में सनी देयोल।

सांसद बनने के बाद सनी पहली बार पंचायत भवन मेंं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक में पहुंचे। सनी जैसे ही यहां बैठक में पहुंचे लोग उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब दिखे। अधिकारियों ने भी उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सनी मीडिया से दूर रहे। 

सनी का स्वागत करते अधिकारी।

सांसद बनने के बाद सनी देयोल पिछले आठ महीनों में एक भी सार्वजनिक कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। आठ माह में बमुश्किल आठ दिनों का समय उन्होंने पठानकोट में बिताया है। पहली बार वह अधिकारियों की बैठक में शामिल होने पहुंचे हैं। चुनाव जीतने के बाद वह मई माह मेें पठानकोट आभार जताने आए थे। इसके बाद वह जून माह में एक दिन, अगस्त माह में दो दिन, नवंबर माह में तीन दिन क्षेेेत्र में रुके। बता दें, सनी देयोल कांग्रेस के कद्दावर नेता व प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ को हराकर सांसद बने हैं। सनी ने जाखड़ को बड़े अंतर से हराया था।

मीडिया को बैठक में जाने की अनुमति नहीं दी गई। बैठक में होशियारपुर के सांसद सोमप्रकाश भी मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश अधिकारियों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि नीला कार्ड कोई बड़ा आदमी नहीं बनाता, लोगों को परेशान न करें।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.