Move to Jagran APP

यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश की बारी, सपा-बसपा मिलकर लड़ेंगे चुनाव

उप चुनाव की तर्ज पर मप्र विधानसभा चुनाव में भी सपा-बसपा का गठबंधन ताल ठोंकेगा। दोनों दल प्रदेश की सभी सीटों पर मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

By Arti YadavEdited By: Published: Sat, 17 Mar 2018 11:37 AM (IST)Updated: Sat, 17 Mar 2018 11:37 AM (IST)
यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश की बारी, सपा-बसपा मिलकर लड़ेंगे चुनाव
यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश की बारी, सपा-बसपा मिलकर लड़ेंगे चुनाव

भोपाल, (नईदुनिया)। उत्तर प्रदेश में फूलपुर एवं गोरखपुर लोकसभा सीट के उप चुनाव की तर्ज पर मप्र विधानसभा चुनाव में भी सपा-बसपा का गठबंधन ताल ठोंकेगा। दोनों दल प्रदेश की सभी सीटों पर मिलकर चुनाव लड़ेंगे। सपा के प्रदेश अध्यक्ष गौरीसिंह यादव ने मीडिया के सामने यह एलान किया।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि अभी चुनाव में छह-सात महीने हैं। ऐसे में सीटों के बारे में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की बसपा सुप्रीमो से बातचीत होगी, लेकिन अभी सैद्धांतिक सहमति हो चुकी है। सीटों का बंटवारा होता रहेगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि सपा ने राज्य के सभी जिलों में संगठन को मजबूत करने के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। राज्य में आदिवासी, हरिजन, पिछड़ा वर्ग और गरीब सभी परेशान हैं। भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए यह निर्णय लिया गया है। यादव ने कहा कि प्रदेश पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक में अगली रणनीति पर विचार विमर्श किया गया। जिलों में संगठन की मजबूती पर फोकस किया जा रहा है। जिलाध्यक्षों को कार्यकारिणी गठन के निर्देश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.