Move to Jagran APP

शिवसेना नेता संजय राउत बोले, कांग्रेस नेताओं को शिकायत है तो सीएम से बात करें

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि कांगेस नेता अशोक चव्हाण को अगर कोई शिकायत है तो वह मुख्‍यमंत्री जी से बात कर सकते हैं।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 11:43 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 11:43 AM (IST)
शिवसेना नेता संजय राउत बोले, कांग्रेस नेताओं को शिकायत है तो सीएम से बात करें
शिवसेना नेता संजय राउत बोले, कांग्रेस नेताओं को शिकायत है तो सीएम से बात करें

मुंबई, एएनआइ। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं का इंटरव्यू मैंने पढ़ा, खासकर अशोक चव्हाण जी का। उनकी कोई शिकायत है तो वो मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जी से बात करें। ये बात प्रशासन और सरकार के संघर्ष की नहीं है। वैसे ही इस समय महाराष्ट्र पर कोरोना और चक्रवात का बहुत बड़ा संकट है।

loksabha election banner

संजय राउत ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे का सभी कैबिनेट मंत्रियों के साथ तालमेल बहुत अच्छा है। कोई परेशान नहीं है; कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट और अशोक चव्हाण ने ही ऐसा कहा है। राज्य में फैले मौजूदा संकट से बाहर आते हैं, मुख्‍यमंत्री सबकी बात सुनेंगे। 

गौरतलब है कि राज्‍य सरकार में शामिल कांग्रेस नेता उद्धव सरकार से नाराज चल रहे हैं। राज्‍य सरकार में कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण का कहना है कि राज्‍य सरकार उनकी अवहेलना कर रही है और उन्‍हें उनका जायज हक नहीं मिल पा रहा है। चव्हाण का कहना है कि सरकार में बहुत सी चीजें ठीक नहीं चल रही है, जिसके बारे में हम मुख्‍यमंत्री जी से बात करना चाहते हैं। कांग्रेस नेता सरकार से असंतुष्‍ट हैं, साथ ही फंड को लेकर भी नाराजगी चल रही है।     

बता दें कि महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार में अनबन की खबरें आ रही हैं, इस बीच शिवसेना ने अपने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट और अशोक चव्हाण पर तंज कसते हुए कहा है कि पुरानी खटिया क्‍यों चरमरा रही है। शिवसेना का कहना है कि उद्धव ठाकरे सरकार के छह माह के कार्यकाल के पूरे होने पर कहा कि कुछ लोगों को लग रहा था कि गठबंधन की यह सरकार एक माह भी नहीं चल पाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और आगे भी ऐसी कोई संभावना दूर तक नजर नहीं आ रही है। शिवसेना ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस भी अच्छा कार्य कर रही है, लेकिन समय-समय पर पुरानी खटिया भी आवाज करती है। 

 Maharashtra Politics: शिवसेना ने कांग्रेस पर कसा तंज, पुरानी खटिया क्‍यों शोर मचा रही है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.