लखनऊ, जेएनएन। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी खुद सामने आए हैं। वीडियो को फर्जी बताते हुए उन्होंने इसे अपनी आइडी से ट्विटर पर शेयर करने वाले पाकिस्तान लेखक तारिक फतेह सहित भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया है। दोनों पर ही मुकदमा दर्ज कराने को उन्होंने पुलिस से शिकायत भी की है।

कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में एमएलसी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और पाकिस्तानी लेखक तारिक फतेह ने एक वीडियो ट्वीट किया है। उसमें एक व्यक्ति बोल रहा है कि हम पहले मुसलमान हैं, बाद में हिंदुस्तानी हैं। इस्लाम से टकराने वाले संविधान को नहीं मानेंगे। इसमें और भी आपत्तिजनक बातें हैं। सिद्दीकी ने कहा कि वीडियो के साथ कैप्शन लिखकर पात्रा और तारिक फतेह ने आरोप लगाया है कि वीडियो में बोलने वाले वह (सिद्दीकी) हैं। कांग्रेस नेता ने इसे फर्जी के साथ ही उन्हें और कांग्रेस को बदनाम करने की साजिश करार दिया है।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि वह भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और  पाकिस्तानी लेखक तारिक फतेह के खिलाफ मुकदमे के लिए डीजीपी, एसएसपी लखनऊ और साइबर क्राइम ब्रांच को ईमेल व स्पीड पोस्ट से शिकायत भेज चुके हैं। सिद्दीकी ने कहा कि यदि एक सप्ताह में संबित पात्रा ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो वह न्यायालय में वाद दायर कराएंगे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस