Move to Jagran APP

फिरोजाबाद में टोल प्लाजा पर रोके जाने के विरोध में राज्यसभा सदस्य चौधरी सुखराम यादव का धरना

नई दिल्ली से मंगलवार को दिन में कानपुर जा रहे राज्यसभा सदस्य चौधरी सुखराम यादव की मर्सडीज कार को यहां कठफोरी टोल प्लाजा पर रोका गया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 05:07 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 05:07 PM (IST)
फिरोजाबाद में टोल प्लाजा पर रोके जाने के विरोध में राज्यसभा सदस्य चौधरी सुखराम यादव का धरना
फिरोजाबाद में टोल प्लाजा पर रोके जाने के विरोध में राज्यसभा सदस्य चौधरी सुखराम यादव का धरना

फिरोजाबाद, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी नेता चौधरी सुखराम यादव के धरना पर बैठने से कारण यहां खलबली मच गई। फिरोजाबाद में टोल प्लाजा पर रोके जाने से नाराज चौधरी सुखराम यादव धरना पर बैठ गए।

loksabha election banner

नई दिल्ली से मंगलवार को दिन में कानपुर जा रहे राज्यसभा सदस्य चौधरी सुखराम यादव की मर्सडीज कार को यहां कठफोरी टोल प्लाजा पर रोका गया। इसके बाद उनसे पैसे की मांग की गई। उनके साथ कार में बैठे लोगों ने जब राज्यसभा सदस्यता का कार्ड दिखाया तो टोल प्लाजा के कर्मियों ने कहा कि यह तो पार्लियामेंट में प्रवेश करने के साथ ही रेलवे के कन्सेशन के लिए है। इसके बाद कार से उतरे सांसद वहां सड़क के किनारे धरने पर बैठ गए। इसके बाद सांसद के जिलाधिकारी से बात करने पर टोल प््लाजा के अधिकारी उनके पास पहुंचे और लिखित में मांगी माफी। इसके बाद सांसद वहां से आगे रवाना हो गए।

गडकरी जी से करूंगा शिकायत

दैनिक जागरण से बातचीत में चौधरी सुखराम यादव ने कहा कि लिखित में दिया गया माफीनामा दिखाकर मैं तो सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से शिकायत करूंगा। धरना पर बैठने के प्रकरण पर उन्होंने कहा कि वहां पर कर्मचारियों का व्यवहार गलत था, इसलिए धरने पर बैठा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.