Move to Jagran APP

BJP नेताओं की बयानबाजी से JDU नाराज, दी चेतावनी-साथ या अलग, अभी तय कर लें

बिहार में जदयू औऱ भाजपा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। भाजपा नेताओं की बयानबाजी से नाराज जदयू ने चेतावनी दी है कि साथ रहना है या अलग अभी तय कर लें।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 09:40 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 08:08 PM (IST)
BJP नेताओं की बयानबाजी से JDU नाराज, दी चेतावनी-साथ या अलग, अभी तय कर लें
BJP नेताओं की बयानबाजी से JDU नाराज, दी चेतावनी-साथ या अलग, अभी तय कर लें

पटना, राज्य ब्यूरो। राज्यसभा के पूर्व सदस्य और जदयू के राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा ने भाजपा नेतृत्व से कहा है कि वह बिहार में गठबंधन के खिलाफ बयानबाजी करने वाले अपने सांसद, केंद्रीय मंत्री, विधायक, विधान परिषद सदस्य और पार्टी नेताओं पर लगाम लगाए। इस प्रकरण पर भाजपा नेतृत्व स्पष्ट करे कि ऐसे बयान इन नेताओं के निजी हैं या पार्टी के नेतृत्व की सहमति से यह सब हो रहा है। 

loksabha election banner

वर्मा ने रविवार को दैनिक जागरण को फोन पर बताया कि भाजपा के कुछ नेताओं का गठबंधन विरोधी बयान बर्दाश्त करने की सीमा को पार कर रहा है। उनके बयान में सत्ता का मद और अहंकार साफ झलक जाता है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा नेतृत्व को लग रहा है कि वह अकेले विधानसभा चुनाव लड़कर कामयाब हो जाएगी तो वह स्पष्ट निर्णय ले। यह भाजपा का फैसला होगा।

जहां तक जदयू का सवाल है, पार्टी हरेक चुनौती के मुकाबले के लिए तैयार है। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि जदयू को अपनी मर्यादा का ज्ञान है। उसे यह भी पता है कि मर्यादा के पालन के लिए क्या करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में जदयू-भाजपा गठबंधन को राज्य में शानदार उपलब्धि हासिल हुई। इसके बाद भाजपा के नेता जिस तरह का बयान दे रहे हैं, वह कहीं से उचित नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.