Move to Jagran APP

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को फिर घेरा, कहा-यूपी में सबसे ज्यादा बच्चों के साथ अपराध

कांग्रेस की महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 11:10 AM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 11:35 AM (IST)
प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को फिर घेरा, कहा-यूपी में सबसे ज्यादा बच्चों के साथ अपराध
प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को फिर घेरा, कहा-यूपी में सबसे ज्यादा बच्चों के साथ अपराध

लखनऊ, जेएनएन। कांग्रेस की महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है। बुधवार को उन्होंने उन्नाव में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का जिक्र करते हुए ट्वीट किया कि यूपी की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता?

loksabha election banner

प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि 'यूपी की भाजपा सरकार में बच्चों के साथ अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं घटी हैं। क्या सरकार पर इन घटनाओं का कोई असर नहीं पड़ता? नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और इलाज के दौरान वह नहीं रही। आखिर कब तक ऐसे चलेगा।'

बता दें कि उन्नाव जिले के बाद बिहार क्षेत्र होली के दिन दुष्कर्म के बाद नौ साल की मासूम की गई हत्या कर दी गई है। गांव में हो रहे फाग देखने के लिए घर से निकली बच्ची को दरिंदे उठाकर खेतों में लोग गए। करीब डेढ़ घंटे बाद बच्ची को मरणासन्न हालत में पड़ा देखा गया। परिवार वालों के साथ ग्रामीण उसे सीएचसी लेकर गए, पर हालत नाजुक होने पर उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल के डाक्टरों ने भी नाजुक हालत देख कानपुर के हैटल रेफर कर दिया, जहां उपचार के बाद बच्ची की मौत हो गई।

विस्तृत समाचार पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक : घिनौनी हरकत से उन्नाव फिर शर्मसार, मासूम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, अस्पताल में तोड़ा दम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.