Move to Jagran APP

पीएम मोदी की बैठक में पति को नहीं मिली एंट्री तो खफा हो लौट गईं सांसद नुसरत जहां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशासनिक बैठक में भाग लेने के लिए सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन के साथ पहुंची थी लेकिन वे दोनों बैठक कक्ष में प्रवेश नहीं कर सके

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 08:31 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 01:02 AM (IST)
पीएम मोदी की बैठक में पति को नहीं मिली एंट्री तो खफा हो लौट गईं सांसद नुसरत जहां
पीएम मोदी की बैठक में पति को नहीं मिली एंट्री तो खफा हो लौट गईं सांसद नुसरत जहां

राज्य ब्यूरो,कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशासनिक बैठक में भाग लेने के लिए बसीरहाट की तृणमूल सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन के साथ पहुंची थी, लेकिन वे दोनों बैठक कक्ष में प्रवेश नहीं कर सके। बाद में वह नाराज होकर वहां से चली गईं। एम्फन तूफान से बंगाल में मची तबाही का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को पीएम मोदी कोलकाता पहुंचे थे। इसके बाद वे राज्यपाल जगदीप धनखड़ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ दोनों 24 परगना जिले के प्रभावित क्षेत्रों का हेलीकॉप्टर से हवाई सर्वेक्षण किया।

loksabha election banner

पीएम के साथ उनके कैबिनेट के चार केंद्रीय मंत्री भी थे। उसके बाद पीएम ने बसीरहाट कॉलेज में एक उच्चस्तरीय बैठक की। यह ध्यान दिया जाना है कि बसीरहाट चक्रवात एम्फन में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। अब तक यहां 21 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बसीरहाट कॉलेज से सटे मैदान में एक अस्थायी हेलीपैड का निर्माण किया गया था। वहीं हेलीकॉप्टर से प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और राज्यपाल उतरे।

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया, देबश्री चौधरी और अन्य भाजपा नेता मोदी का स्वागत करते दिखाई दिए। वे फिर बसीरहाट कॉलेज में बैठक के लिए पहुंचे। उस समय सांसद नुसरत जहां भी कॉलेज परिसर पहुंची थी। हालांकि, वह अकेली नहीं थी, उनके साथ उनके पति निखिल जैन और दो सहायक भी थे। नुसरत को पहले कॉलेज में प्रवेश करने से रोका गया। हालांकि, उन्होंने खुद को स्थानीय सांसद बताया तो उन्हें प्रवेश की अनुमति मिल गई। परंतु, उनके साथ उनके पति निखिल और दो सहायक भी पीएम की बैठक में जाने लगे तो एसपीजी ने उन लोगों को रोक दिया। सुरक्षा के मद्देनजर सांसद को अकेले ही बैठक कक्ष में प्रवेश करने की अनुमति दी गई थी।

उनके साथ और किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। इस पर नुसरत गुस्से में आ गई और सुरक्षा कर्मियों पर खफा हो गईं। परंतु, इसका कोई फायदा नहीं हुआ। पति निखिल जैन को अंदर नहीं जाने दिया तो वह भी गुस्से में अंदर नहीं गई और लौट गईं। हालांकि, उन्होंने इस मामले पर तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.