Move to Jagran APP

अब गमलों के रंग को लेकर फोटो वायरल, सपा ने जताया एतराज

पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के अस्पताल में यूरिनल के रंग पर हंगामे के बाद अब शुक्रवार को इज्जतनगर मंडल के यांत्रिक कारखाना में गमलों के फोटो और वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए। इज्जतनगर रेल कारखाना में रखे करीब 150 से दो सौ से गमलों के फोटो वायरल हुए

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 09:13 AM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 09:13 AM (IST)
अब गमलों के रंग को लेकर फोटो वायरल, सपा ने जताया एतराज
इज्जतनगर रेल कारखाना में रखे करीब 150 से दो सौ से गमलों के फोटो वायरल हुए।

बरेली, जेएनएन। पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के अस्पताल में यूरिनल के रंग पर हंगामे के बाद अब शुक्रवार को इज्जतनगर मंडल के यांत्रिक कारखाना में गमलों के फोटो और वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए। इज्जतनगर रेल कारखाना में रखे करीब 150 से दो सौ से गमलों के फोटो वायरल हुए। गमले लाल और हरे रंग में रगें हुए थे। इसे भी गोरखपुर मामले जैसा ही रुप वायरल वीडियो ने दिया है। सपा ने इस पर विरोध जताया है। इस मामले में सपा के जिला प्रवक्ता मयंक शुक्ला का कहना है कि यह दूषित मानसिकता का प्रतीक है। पार्टी के झंडे का अपमान किया जा रहा है। इसमें तुरंत सुधार किया जाए नहीं तो पार्टी आंदोलन करेगी। सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए। वहीं रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि गमले बहुत पहले से ही इस रंग से रंगे हुए हैैं। यह रंग वन विभाग का है। इसे किसी पार्टी से जोडऩा गलत है। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.