Move to Jagran APP

अपना वीडियो शेयर कर बुरे फंसे नए सांसद सनी देयोल, हो रहे ट्रोल, आए लोेगों के निशाने पर

पंजाब के गुरदासपुर से सांसद बने सनी देयोल अपना एक वीडियो शेयर कर बुरे फंस गए हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोल हाे रहे हैं। उनके क्षेत्र के लोग उन पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 03 Jun 2019 09:25 AM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 07:26 PM (IST)
अपना वीडियो शेयर कर बुरे फंसे नए सांसद सनी देयोल, हो रहे ट्रोल, आए लोेगों के निशाने पर
अपना वीडियो शेयर कर बुरे फंसे नए सांसद सनी देयोल, हो रहे ट्रोल, आए लोेगों के निशाने पर

जालंधर, जेएनएन। पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा के टिकट पर नए सांसद बने अभिनेता सनी देयोल अपना एक वीडियो शेयर कर बुरी तरह फंस गए हैं और खूब ट्रोल हो रहे हैं। लोग खासकर गुरदासपुर के वोटर सनी देयोल पर निशाने साध रहे हैं। सनी ने सोशल मीडिया पर छुट्टी मनाने का वी‍डियो शेयर किया है। इसके शेयर करते हुए लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। लोगों ने लिखा है पाजी गुरदासपुर आपको याद कर रहा है, और कितना घूमोगे।

loksabha election banner

गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देयोल ने इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो तो मची हलचल

सनी ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके बाद से ट्रोल हो रहे हैं। खासकर पंजाब के गुरदासपुर के लोगों को सनी का यह वीडियो रास नहीं आ रहा है। इस वीडियो में सनी देयोल एक ऐसी जगह छुट्टियां मना रहे हैं, जहां उनके पीछे बर्फ से लदी पहाडिय़ां हैं। वीडियो में सनी कहते हैं कि यहां पर बहुत की खूबसूरत नजारा है। मैं ऐसी जगह पसंद करता हूं। मैं सर्दियों की छुट्टियां यहां जरूर बिताना पसंद करुंगा। इस जगह के बारे में बताते हैं कि यह हिमाचल प्रदेश के काजा जाने वाले रास्ते में है।

चुनाव अभियान के दौरान सनी देयोल।

लोगों ने लिखा- पाजी गुरदासपुर आपको याद कर रहा है, और कितना घूमोगे

इस वीडियो से सनी देयोल ट्रोल हो गए। यूजर्स ने सनी की वीडियो पर कई तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'भरावा आजा हुण पंजाब वापस, किन्नी ठंड खाएंगा। तैनू जिताया गुरदासपुर दी सेवा करण लई, जित्तण तों बाद घुम्मण चले गए। (पंजाब वापस आ जाओ, कितनी ठंड खाओगे। तुमने को जिताया गुरदासपुर की सेवा करने के लिए और जीतने के बाद घूमने चले गए।) एक अन्य यूजर ने लिखा 'गुरदासपुरिये हुण देखदे होणे मुंह चक-चक के। (गुरदासपुर के लोग अब टकटकी लगाकर आपकी राह दिख रहे हैं।)

यह भी पढ़ें: सोमवती अमावस्या और शनि जयंती एक दिन,149 साल बाद बना संयोग, ये करने से न चूकें

एक यूजर ने लिखा, ' गुरदासपुर वालेओ हुण नी मुड़दे यार। (गुरदासपुर वाले अब वह मुड़के नहीं आएगा) कुछ यूजर्स ने लिखा है, 'सनी पाजी गुरदासपुरिए तुहानू मिस कर रहे ने। कद आओगे?(सनी पाजी, गुरदासपुर वाले आपको मिस कर रहे हैं । कब आओगे)। एक प्रशंसक ने लिखा, 'सर जल्दी वापस गुरदासपुर आओ, यहां आपकी उपस्थिति को याद कर सबको हैरानी हो रही है। एक ने लिखा- पाजी गुरदासपुर आपको याद कर रहा है, और कितना घूमोगे।

बता दें कि सनी देयोल ने Lok Sabha Election 2019 में कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ को 80 हजार से भी ज्यादा वोटों के अंतर से हराया था। उन्हें टिकट देने के दौरान ही विरोधियों ने इस बात को मुद्दा बनाया था कि सनी देयोल जीतने के बाद क्षेत्र ें नजर नहीं आएंगे। हालांकि, सनी ने भी कहा था कि वह कहीं नहीं जाएंगे और गुरदासपुर में रहकर ही लोगों की सेवा करेंगे। बहरहाल भीषण गर्मी के बीच गुरदासपुर के लोगों को बर्फीली वादियों में सैर करती सनी देयोल की तस्वीरें बिल्कुल पसंद नहीं आ रही हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.