Move to Jagran APP

ममता को 'अमानवीय' कहने पर भड़के भतीजे अभिषेक, केंद्रीय मंत्री बाबुल को भेजा लीगल नोटिस

केंद्रीय मंत्री व आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो के एक ट्वीट को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने नाराजगी जाहिर की है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 01:23 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 01:23 PM (IST)
ममता को 'अमानवीय' कहने पर भड़के भतीजे अभिषेक, केंद्रीय मंत्री बाबुल को भेजा लीगल नोटिस
ममता को 'अमानवीय' कहने पर भड़के भतीजे अभिषेक, केंद्रीय मंत्री बाबुल को भेजा लीगल नोटिस

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में जैसे-जैसे विधानसभा चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है, तृणमूल और भाजपा में तकरार बढ़ती जा रही है। केंद्रीय मंत्री व आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो के एक ट्वीट को लेकर तृणमूल सांसद और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी खासा नाराज हुए हैं।

loksabha election banner

 अभिषेक ने बाबुल को लीगल नोटिस भेजा है। बंगाली में किए एक ट्वीट में केंद्रीय मंत्री ने ममता बनर्जी को 'अमानवीय मुख्यमंत्री' कहा था, साथ ही अभिषेक को भी निशाने पर लिया था। इससे खफा अभिषेक ने अपने वकील संजय बसु के माध्यम से शनिवार को लीगल नोटिस भेजा है। इसमें बाबुल से नोटिस मिलने के 72 घंटे के भीतर अपना ट्वीट डिलीट करने को कहा गया है। हालांकि इससे बेपरवाह बाबुल ने अभिषेक की इस प्रतिक्रिया पर चुटकी ली है।

 बाबुल ने ट्वीट कर लिखा कि बंगाल में एक 'बड़ा हो चुका बच्चा' है जो मुझे लव लेटर भेजा करता है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह बचपने और घमंड में चूर होकर उठाया गया कदम है और मेरे लिए प्यार तो बिल्कुल नहीं है।

  2018 में भी बाबुल पर मानहानि का केस दर्ज करा चुके हैं अभिषेक

 बता दें कि अभिषेक बनर्जी और बाबुल सुप्रियो के बीच यह तकरार कोई नई नहीं है। इससे पहले साल 2018 में भी अभिषेक ने केंद्रीय मंत्री बाबुल पर मानहानि का मुकदमा कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.