Move to Jagran APP

CAA Delhi Protest: जामिया में प्रदर्शनकारियों का समर्थन करने के लिए पहुंचीं अभिनेत्री स्वरा भाष्कर

सीएए और एनआरसी के विरोध में जामिया मिल्लिया इस्लामिया के गेट पर चल रहे प्रदर्शन के समर्थन में अभिनेत्री स्वरा भाष्कर भी उतर आई हैं।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 10:06 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 12:08 PM (IST)
CAA Delhi Protest: जामिया में प्रदर्शनकारियों का समर्थन करने के लिए पहुंचीं अभिनेत्री स्वरा भाष्कर
CAA Delhi Protest: जामिया में प्रदर्शनकारियों का समर्थन करने के लिए पहुंचीं अभिनेत्री स्वरा भाष्कर

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सीएए और एनआरसी के विरोध में जामिया मिल्लिया इस्लामिया के गेट पर चल रहे प्रदर्शन के समर्थन में अभिनेत्री स्वरा भाष्कर भी उतर आई हैं। बुधवार को उन्होंने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार देश की आवाज का दमन कर रही है। इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने आंदोलनकारियों का समर्थन भी किया।

loksabha election banner

बुधवार देर शाम को स्वरा भास्कर के साथ जीशान अयूब और पूर्व सांसद पप्पू यादव समर्थन देने के लिए जामिया के गेट नंबर सात पर पहुंचे। स्वरा भास्कर ने जामिया के छात्रों को प्रदर्शन जारी रखने के लिए धन्यवाद दिया।

स्वरा ने संबोधन की शुरुआत प्रदर्शनकारियों को धन्यवाद देने से की। इसके बाद कहा कि जामिया के छात्रों स्थानीय लोगों और प्रदर्शन से जुड़ा हर व्यक्ति आंदोलन को जिंदा रखने के लिए बधाई का पात्र है। यह आंदोलन विरोध नहीं, बल्कि देश को एकता के सूत्र में पिरोने वाला है। देश की आवाज का सरकार ताकत से दमन कर रही है, लेकिन कानून वापस लेने तक प्रदर्शन जारी रहेगा। स्वरा ने 'हम कागज नहीं दिखाएंगेÓ नारा लगाकर लोगों का उत्साहवर्धन किया।

जन-गण-मन से हुआ नए वर्ष का आगाज

जामिया विवि गेट पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मंगलवार रात नववर्ष 2020 के स्वागत के लिए अपने प्रदर्शन स्थल को चुना। इस दौरान देर रात को भारी संख्या में लोग विवि गेट पर एकत्रित हुए और राष्ट्रगान जन-गण-मन से नए साल का स्वागत किया। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि उन्हें देशप्रेम के लिए किसी से सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। वह इस देश के नागरिक हैं और सरकार के समाज को बांटने वाले हर कदम का विरोध करेंगे।

 ये भी पढ़ेंः Video: नए साल पर दिल्ली में भीषण जाम, सड़क पर फंसे लोग; बंद किए गए मेट्रो स्टेशन खोले गए

 दिल्ली में चालान कटते ही डिलीवरी ब्वाय ने पुलिस के सामने नई बाइक में लगा दी आग

Delhi: पार्क में बैठकर युवक गर्लफ्रेंड को दिखा रहा था पिस्तौल, अचानक पैर में लगी गोली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.