Move to Jagran APP

Sunanda Pushkar Death: सुनंदा पुष्कर की पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार का ब्योरा पेश करने की मांग

शशि थरूर (Senior congress leader) की ओर से पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत से कुछ समय पहले ट्विटर पर लिखे संदेशों को पेश करने की मांग की गई।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 11:58 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 11:58 AM (IST)
Sunanda Pushkar Death: सुनंदा पुष्कर की पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार का ब्योरा पेश करने की मांग
Sunanda Pushkar Death: सुनंदा पुष्कर की पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार का ब्योरा पेश करने की मांग

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunanda Pushkar Death case : सुनंदा पुष्कर आत्महत्या मामले में आरोपित कांंग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर (Senior congress leader) की ओर से पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत से कुछ समय पहले ट्विटर पर लिखे संदेशों को पेश करने की मांग की गई। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश अजय कुमार ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से इस याचिका पर जवाब मांगा है। इस मामले की अगली सुनवाई 15 नवंबर को होगी।

loksabha election banner

बता दें कि सुनवाई के दौरान कांग्रेस सांसद शशि थरूर की ओर से वकील विकास पाहवा ने आरोपों पर जिरह करते हुए दलील दी कि दिल्ली पुलिस सुनंदा पुष्कर मौत मामले में मनोवैज्ञानिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट की बात पर भरोसा कर रही है, लेकिन जो उन्होंने खुद ट्विटर व बीबीएम पर लिखा उस पर भरोसा नहीं कर रही हैं। मौत से कुछ समय पहले के उनके इन संदेशों में काफी सकारात्मक बाते हैं। विकास पाहवा ने कहा कि यह रिपोर्ट डॉक्टरों ने सुनंदा के परिवार, उनके दोस्तों, जानकारों व घरेलू सहायकों से बातचीत के आधार पर तैयार की थी, लेकिन पुलिस ने उनके संदेशों को कोर्ट में पेश नहीं किया।

गौरतलब है कि गौरतलब है कि पति शशि थरूर पर पत्नी सुनंदा पुष्कर को आत्महत्या करने के लिए उकसाने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में शशि थरूर को आरोपी बनाते हुए कोर्ट में 3000 पन्नों की लंबी चार्जशीट दाखिल की है। 

यहां पर बता दें कि पांच साल पहले 17 जनवरी, 2014 को देश की राजधानी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। 

वहीं, मौत से ठीक एक दिन पहले ही शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से ट्वीटर पर जमकर बहस हुई थी। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.