नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सोशल मीडिया पर पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा से विधायक अलका लांबा की फोटो के साथ छेड़छाड़ और उस पर अश्लील कमेंट किए जाने की घटना सामने आई है।अलका लांबा ने इस संबंध में मंगलवार को सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित सुनील उर्फ सन्नी को गिरफ्तार कर लिया। वह चांदनी चौक इलाके में रहता है। उस पर महिला का अनादर और धमकी देने की धारा लगाई गई है। आरोपित को तीसहजारी कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जमानत दे दी गई। दिल्ली पुलिस की साइबर सेल उसके सोशल मीडिया एकाउंट की जांच कर रही है।

विधायक अलका लांबा ने मंगलवार दोपहर अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव होते हुए घटना की जानकारी लोगों से बांटी थी। जिसके बाद यह मामला प्रकाश में आया। उन्होंने बताया कि एक शख्स लगातार उन्हें परेशान कर रहा है। वह काफी समय से उनके फेसबुक पर छेड़छाड़ कर बदलाव किया हुआ फोटो डाल रहा है और अश्लील कमेंट कर रहा है। कई बार उसने उनके मोबाइल पर फोन कर धमकी भी दी है। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में कर दी है।

पीड़ित महिलाओं को मिले प्रेरणा, इसलिए उठाया कदम

अलका ने कहा कि उन्होंने मुकदमा सिर्फ इसलिए दर्ज कराया ताकि पीड़ित महिला को आरोपित के खिलाफ खड़े होने की प्रेरणा मिले। उन्होंने आरोपित युवक के फेसबुक पर डाले जाने वाले पोस्ट के स्क्रीन शॉट भी डाले। घटना को ट्विटर पर भी उन्होंने पोस्ट किया। फेसबुक के एक पोस्ट में आरोपित के वाल पर प्रधानमंत्री की तस्वीर है। इस तस्वीर को लेकर भी अलका ने युवक की हरकत के पीछे भाजपा नेताओं की शह होने की बात कही।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस