Move to Jagran APP

दिल्ली में BJP उम्मीदवार के बिगड़े बोल, कहा- '...गधे को गधा नहीं तो क्या कहोगे'

पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAM AADMI PARTY) मुखिया अरविंद केजरीवाल को लेकर अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया था।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 12:11 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 12:56 PM (IST)
दिल्ली में BJP उम्मीदवार के बिगड़े बोल, कहा- '...गधे को गधा नहीं तो क्या कहोगे'
दिल्ली में BJP उम्मीदवार के बिगड़े बोल, कहा- '...गधे को गधा नहीं तो क्या कहोगे'

नई दिल्ली, एएनआइ।  Lok Sabha Election 2019: आम चुनाव-2019 के तहत दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट (South Delhi Lok Sabha Seat) से सांसद और इसी सीट से उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी ने एक बार फिर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए मर्यादा की सीमा लांघी हैं। 

loksabha election banner

पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAM AADMI PARTY) मुखिया अरविंद केजरीवाल को लेकर अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसी कड़ी में जब समाचार एजेंसी एएनआइ ने सवाल किया तो उन्होंने कहा- 'मैंने आज भी कहा है...और मैं इसे दोबारा कहूंगा।...और मैं यह नहीं सोचता यह गलत है। अगर आप  गाय को गाय नहीं कहोगे तो क्या कहोगो, चूहे को चूहा नहीं कहोगे और गधे को गधा नहीं कहोगे तो क्या कहोगे।'

वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के आरोप को लेकर दक्षिणी दिल्ली से AAP के प्रत्याशी राघव चड्ढा ने भाजपा प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के खिलाफ दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में शिकायत दी है। इसके साथ ही उन्होंने बिधूड़ी की आवाज वाली एक सीडी भी आयोग और दिल्ली पुलिस को भेजी है।

अपनी शिकायत में चड्ढा ने कहा कि रमेश बिधूड़ी ने अभद्रता, आपत्तिजनक भाषा और गैरमर्यादित व्यवहार की सारी सीमाएं लांघ दी हैं। मंगलवार को दक्षिणी दिल्ली लोकसभा की महरौली विधानसभा में रमेश बिधूड़ी ने एक जनसभा में सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें मंच से गंदी-गंदी गालियां दीं। उन्होंने रमेश बिधूड़ी को चेताते हुए कहा कि आप की लड़ाई मुझसे है। अगर दम है तो मुझे पीटकर दिखाइए, मुझे गाली देकर दिखाइए।

बुधवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान राघव ने कहा कि दो करोड़ आबादी वाली दिल्ली के मुख्यमंत्री को इस प्रकार से गाली दिया जाना सही नहीं है। इस मौके पर AAP प्रत्याशी ने चुनाव आयोग को आड़े हाथ लेते हुए उस पर भी पक्षपात का आरोप लगाया।

यहां पर बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का विरोध करते हुए दक्षिणी दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। मिली जानकारी के मुताबिक, रमेश बिधूड़ी ने मंच पर बैठे गृहमंत्री राजनाथ सिंह की उपस्थिति में ही कहा था कि केजरीवाल ने पटरी पर मोहल्ला क्लीनिक बनाकर नौटंकी की है वो आज भी साउथ एमसीडी का 300 करोड़ रुपया रोक कर बैठा हुआ है, जबकि मैटरनिटी डिस्पेंसरी हमने बनाई है।  उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा "वो कांग्रेस की .... कहता है कि कांग्रेस के बगैर जीत पाना मुश्किल है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.