Move to Jagran APP

AAP के बाग़ी कुमार विश्वास ने इशारों में किसे कहा- गुरु-मित्र-कवि को धोखा देने वाला

दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जहां विरोधी हमले बोल रहे हैं वहीं AAP के बाग़ी नेता कुमार विश्वास का भी कटाक्ष के जरिये हमला जारी है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 13 May 2019 06:43 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2019 08:40 AM (IST)
AAP के बाग़ी कुमार विश्वास ने इशारों में किसे कहा- गुरु-मित्र-कवि को धोखा देने वाला
AAP के बाग़ी कुमार विश्वास ने इशारों में किसे कहा- गुरु-मित्र-कवि को धोखा देने वाला

नई दिल्ली, जेएनएन। Lok Sabha Election 2019: आम चुनाव-2019 के तहत छठे चरण में दिल्ली की सातों सीटों (नई दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, उत्तर पूर्वी दिल्ली, उत्तरी पश्चिमी दिल्ली और चांदनी चौक) पर 12 मई को मतदान संपन्न हुआ। सातों सीटों पर आम आदमी पार्टी (AAP), कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के बीच कड़ा मुकाबला है। दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जहां कांग्रेस और भाजपा नेता हमले बोल रहे हैं, वहीं AAP के बाग़ी नेता कुमार विश्वास का भी कटाक्ष के जरिये हमला जारी है। ट्विटर के जरिये अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेने वाले कुमार विश्वास ने फिर दिल्ली में मतदान को लेकर हमला बोला है। 

loksabha election banner

इसी कड़ी में कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है- 'गुरु-मित्र-कवि और राष्ट्र को धोखा देने वाले के साथ जो किया जाता है, आज ठीक वैसा करने के लिए आभार दिल्ली. शिशुपाल के पूर्ण राजनैतिक वध में बस अब 'लगभग' दो सौ दिन और। इस बार चाणक्य जंगल नहीं जाएगा। जय हिंद।' 

इससे पहले कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल और शीला  दीक्षित के बीच स्वास्थ्य को लेकर ट्वीटर वार कटाक्ष करते हुए दिल्ली के सीएम पर हमला किया था।

गौरतलब है कि 11 मई की देर शाम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ट्विटर पर आमने-सामने आ गईं थीं। मुद्दा शीला दीक्षित की सेहत को लेकर था। पहले शीला ने केजरीवाल को लेकर ट्वीट किया था। जिस पर केजरीवाल ने भी उन्हें जवाब दिया। शीला के एक ट्वीट पर केजरीवाल ने कहा था कि मैंने आपकी सेहत पर कब कुछ बोला है? कभी नहीं। मेरे परिवार ने मुझे बुजुर्गों की इज्जत करना सिखाया है। भगवान आपको अच्छी सेहत और लंबी उम्र दे। केजरीवाल ने उन्हें याद दिलाया कि जब आप अपने इलाज के लिए विदेश जा रही थीं तो मैं बिना बुलाए आपकी सेहत पूछने आपके घर आया था। बताइए आपके घर भोजन करने कब आऊं।

इससे पहले शीला दीक्षित ने ट्वीट किया था कि केजरीवाल मेरी सेहत को लेकर क्यों गलत अफवाह फैला रहे हो? अगर कोई काम नही हो तो आ जाओ भोजन पर। मेरी सेहत भी देख लेना। भोजन भी कर लेना और अफवाहें फैलाए बिना चुनाव लड़ना भी सीख लेना। इससे पहले एक ट्वीट चला था, जिसमें शीला दीक्षित के बीमार होने पर अस्पताल में भर्ती होने और उनके द्वारा आप के प्रत्याशी दिलीप पांडेय को समर्थन दिए जाने की बात कही गई थी। मगर आम आदमी पार्टी ने इसे फर्जी बताया है। उधर, शीला दीक्षित के बीमार होने की अफवाह के मामले में कांग्रेस के घोंडा पर्यवेक्षक नरेंद्र जैन ने जाफराबाद थाना पुलिस में लिखित शिकायत दी है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.