Move to Jagran APP

Citizenship Amendment Bill 2019: बिल पास होने की खुशी में जमकर नाचे लोग, देखें वीडियो

पाकिस्तान से आकर उत्तरी दिल्ली के मजनूं का टीला इलाके में बसे हिंदू शरणार्थियों ने जमकर जश्न मनाया। लोग नाच गाकर जश्न मनाते देखे गए।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 02:40 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 03:32 PM (IST)
Citizenship Amendment Bill 2019: बिल पास होने की खुशी में जमकर नाचे लोग, देखें वीडियो
Citizenship Amendment Bill 2019: बिल पास होने की खुशी में जमकर नाचे लोग, देखें वीडियो

नई दिल्ली, एएनआइ। Citizenship Amendment Bill 2019 : नागरिकता संसोधन बिल सोमवार को लोकसभा में पास हो चुका है। इसको लेकर देशभर में कहीं विरोध तो कहीं जश्न का माहौल है। देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध और समर्थन को लेकर तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस कड़ी में मंगलवार को नागरिकता संशोधन बिल लोकसभा पास होने के बाद  पाकिस्तान से आकर उत्तरी दिल्ली के मजनूं का टीला इलाके में बसे हिंदू शरणार्थियों ने जमकर जश्न मनाया। लोग  नाच गाकर जश्न मनाते देखे गए। 

loksabha election banner

संसद में प्रवेश करने की जुगत में लगे शख्स को दबोचा

संसद में प्रवेश करने की जुगत में लगे 39 वर्षीय इस शख्स को सुरक्षा कर्मियों ने सोमवार शाम धर दबोचा। आरोपित ने खुद को सांसद बताकर संसद के अंदर दाखिल होने की कोशिश की थी। उसे संसद मार्ग थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उसकी पहचान वरुण माथुर के रूप में हुई है। शख्स ने बताया है कि वह एक किताब खरीदने के लिए संसद परिसर में जा रहा था।

सोमवार शाम एक व्यक्ति संदिग्ध तरीके से संसद भवन परिसर में प्रवेश की कोशिश कर रहा था। जब सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोका तो वह घबरा गया। उससे पहचान पत्र व पास मांगा गया तो उसने खुद को सांसद बताया। बाद में खुद को पूर्व सांसद बताने लगा। सुरक्षा कर्मियों ने शक होने पर उसे दबोच लिया और घटना की जानकारी संसद मार्ग थाना पुलिस को दी।

थाने में हुआ नाम का खुलासा

पुलिस ने थाने ले जाकर जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि उसका नाम वरुण माथुर है और वह जनकपुरी इलाके में रहता है। उसने आगे कहा कि वह एक किताब लेने के लिए संसद में जा रहा था। उसे यह जानकारी मिली थी कि वह किताब केवल संसद में ही मिलती है।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.