Move to Jagran APP

Video: पुलिस थाने पहुंचे कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान, बोले- दोषी हूं तो गिरफ्तार करो

ओखला विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक रहे आसिफ मोहम्मद खान अपने समर्थकों के साथ जामिया नगर पुलिस थाने में पहुंचे हैं।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 03:08 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 03:08 PM (IST)
Video: पुलिस थाने पहुंचे कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान, बोले- दोषी हूं तो गिरफ्तार करो
Video: पुलिस थाने पहुंचे कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान, बोले- दोषी हूं तो गिरफ्तार करो

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जामिया हिंसा मामले में आरोपित बनाए जाने के बाद बुधवार को कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मुहम्मद खान जामियानगर पुलिस थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस से कहा कि जामिया हिंसा मामले में  उन्हें आरोपित बनाया गया है। अगर पुलिस मानती है कि उन्होंने हिंसा को भड़काया था तो गिरफ्तार करे और आरोप साबित करें।

loksabha election banner

पुलिस थाने में अपने समर्थकों के साथ आधा घंटे रहने के बाद उन्होंने मीडिया को बताया कि वह सरेंडर करने पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया। मामला क्राइम ब्रांच में ट्रांसफर होने की वजह से गिरफ्तार नहीं किया गया।

 

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी का विरोध करने के दौरान न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी ( एनएफसी) में हुई हिंसा के मामले में ओखला से कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मुहम्मद खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जामिया नगर थाने में दर्ज इस मामले में छह और लोगों को आरोपित बनाया गया है।

आसिफ मुहम्मद खान ओखला विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे हैं। वह 2009 में उपचुनाव और साल 2013 में विधानसभा चुनाव जीते थे।

सीएम केजरीवाल और AAP MLA  के खिलाफ शिकायत

उधर, नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हुए प्रदर्शन के दौरान फैली हिंसा के मामले में सीएम और ओखला विधायक के खिलाफ शिकायत दी गई है। ओखला से आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान और सीएम केजरीवाल के खिलाफ षड्यंत्र रचने और हिंसा व उन्माद फैलाने का आरोप लगाते हुए यह शिकायत शाहीन बाग थाने में दी गई है। आरोप है कि ओखला विधायक ने भड़काऊ भाषण देकर अपने समर्थकों को हिंसा के लिए उकसाया। इसके बाद उनके समर्थकों ने सड़कों पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और हिंसक प्रदर्शन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.