Move to Jagran APP

भाजपा अध्यक्ष नड्डा बोले- दिल्ली चुनाव परिणाम से निराश होने की जरूरत नहीं

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि दिल्ली चुनाव परिणाम से निराश होने की जरूरत नहीं है।भाजपा इस चुनाव में प्रभावशाली प्रदर्शन करने में विफल रही। वह केवल आठ सीट ही जीत सकी।

By TaniskEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 09:58 AM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 09:58 AM (IST)
भाजपा अध्यक्ष नड्डा बोले-  दिल्ली चुनाव परिणाम से निराश होने की जरूरत नहीं
भाजपा अध्यक्ष नड्डा बोले- दिल्ली चुनाव परिणाम से निराश होने की जरूरत नहीं

नई दिल्ली, आइएएनएस। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों से पार्टी कार्यकर्ताओं को निराश नहीं होना चाहिए। बता दें कि भाजपा इस चुनाव में प्रभावशाली प्रदर्शन करने में विफल रही। वह 70 में से केवल आठ सीटें ही जीत सकी, जबकि आम आदमी पार्टी (AAP) ने 62 सीटों पर जीत हासिल कर सत्ता में वापसी की। 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा के लिए 8 फरवरी को मतदान हुआ था और मंगलवार को परिणाम घोषित किए गए।

prime article banner

पार्टी के शीर्ष नेता बैठक में शामिल हुए

नड्डा ने बुधवार शाम को पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में भाजपा महासचिवों के साथ बैठक में कहा कि सभी उम्मीदवारों ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर 'बड़े उत्साह और जुनून' के साथ चुनाव लड़ा। बैठक में महासचिव बी.एल संतोष, संयुक्त महासचिव सौदान सिंह, महासचिव सरोज पांडे, राम माधव, मुरलीधर राव, भूपेंद्र यादव और अरुण सिंह समेत पार्टी के कुछ शीर्ष नेता शामिल हुए।

देश भर में चलाए जा रहे कार्यक्रमों पर भी चर्चा

बैठक में पार्टी द्वारा देश भर में चलाए जा रहे कार्यक्रमों पर भी चर्चा हुई। इसके अलावा, दिल्ली विधानसभा चुनाव और पार्टी की प्रदर्शन की समीक्षा की गई। नेताओं ने कहा कि पार्टी ने उचित तैयारी के साथ चुनाव लड़ा, लेकिन नतीजे उनके पक्ष में नहीं आए। 

निराश होने की जरूरत नहीं

नड्डा ने महासचिवों के माध्यम से पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि चुनाव परिणाम पर निराश होने की जरूरत नहीं है। पार्टी ने चुनावों में उनका समर्थन करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया है और कहा है कि बेहतर परिणाम न मिलने से निराश होने की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा, बैठक में इस बात पर भी सहमति हुई कि भाजपा के सिद्धांत के हिसाब से पार्टी के विस्तार कार्यक्रम जारी रहेंगे। बता दें कि नड्डा पिछले महीने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पदभार संभाला था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.