Move to Jagran APP

भाजपा सांसद गौतम गंभीर की बढ़ सकती है परेशानी, धोखाधड़ी के मामले में चार्जशीट दाखिल

चार्जशीट में पुलिस ने आरोप लगाया कि कंपनी की तरफ से 6 जून 2013 को लोगों को फ्लैट देने का वादा करने के बाद भी 2014 तक लोगों को झूठ बोलते रहे।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 08:21 AM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 08:21 AM (IST)
भाजपा सांसद गौतम गंभीर की बढ़ सकती है परेशानी, धोखाधड़ी के मामले में चार्जशीट दाखिल
भाजपा सांसद गौतम गंभीर की बढ़ सकती है परेशानी, धोखाधड़ी के मामले में चार्जशीट दाखिल

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली पुलिस ने पूर्व क्रिकेटर व भाजपा सांसद गौतम गंभीर के साथ कई अन्य लोगों के खिलाफ साकेत कोर्ट में आरोप पत्र दायर किया है। करीब 50 फ्लैट खरीदारों ने शिकायत की है कि उन्होंने 2011 में गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट में फ्लैट बुक किए थे, लेकिन अभी तक उन्हें फ्लैट नही मिले हैं।

loksabha election banner

गंभीर थे ब्रांड एंबेसडर

गंभीर रूद्र बिल्डवेल रियलिटी प्राइवेट लिमिटेड और एचआर इंफ्रासिटी प्राइवेट लिमिटेड की संयुक्त परियोजना के निदेशक और ब्रांड एंबेसडर थे। इस मामले में उनके खिलाफ 2016 में हाउसिंग प्रोजेक्ट की बुकिंग के बहाने करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

कंपनी ने किया था 2013 को फ्लैट देने का वायदा

चार्जशीट में पुलिस ने आरोप लगाया कि कंपनी की तरफ से 6 जून 2013 को लोगों को फ्लैट देने का वादा करने के बाद भी 2014 तक लोगों को झूठ बोलते रहे। 15 अप्रैल, 2015 में अधिकारियों ने आवश्यक लाइसेंस फीस आदि के भुगतान और अन्य अव्यवस्था के कारण परियोजना का अनुमोदन रद कर दिया।

गंभीर के अलावा भी हैं कई नाम

गंभीर के साथ-साथ अन्य प्रोमोटर मुकेश खुराना, गौतम मेहरा और बबीता खुराना सहित कई लोगों के नाम भी चार्जशीट में शामिल हैं। शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि गंभीर ने परियोजना में निवेश करने के लिए खरीदारों को आकर्षित करने में कंपनी की मदद की थी।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.