Move to Jagran APP

पैम्फलेट विवाद में चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री, AAP उम्मीदवार के समर्थन में किया ट्वीट

आम आदमी पार्टी (AAP) प्रत्याशी आतिशी ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ पत्रकार वार्ता में आरोप लगाया कि गौतम गंभीर ने उनके क्षेत्र में एक पर्चा बंटवाया है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 07:53 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 10:40 AM (IST)
पैम्फलेट विवाद में चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री, AAP उम्मीदवार के समर्थन में किया ट्वीट
पैम्फलेट विवाद में चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री, AAP उम्मीदवार के समर्थन में किया ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। Lok Sabha Election 2019 : दिल्ली में बृहस्पतिवार को अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से AAP उम्मीदवार अातिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पैम्फलेट सामने आने के बाद राजनीति गरमा गई है। भाजपा-AAP नेताओं में चल रहे आरोप प्रत्यारोप के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी कूद पड़ी है। पूरे विवाद पर उन्होंने ट्वीट किया है- 'पूर्वी दिल्ली, दिल्ली की बेटी आतिशी के आंसुओं का बदला उन्हें 12 मई को अपना एक एक वोट देकर लें! महिलाओं का जो ऐसा अपमान करेगा वो आपकी बहन बेटियों का क्या मान रखेगा???' 

loksabha election banner

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार को दोपहर बाद पूर्वी दिल्ली की सियासत उस समय गरमा गई जब इस सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) प्रत्याशी आतिशी ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ पत्रकार वार्ता में आरोप लगाया कि गौतम गंभीर ने उनके क्षेत्र में एक पर्चा बंटवाया है, जिसमें उनको बदनाम करने की कोशिश की गई है, आतिशी इस दौरान खासी भावुक नजर आईं। यहां तक कि वह रो भी पड़ीं। इसके बाद अरविंद केजरीवाल और BJP उम्मीदवार गौतम गंभीर के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया। 

यहां पर बता दें कि 7 मई को आम आदमी पार्टी के लिए अभिनेत्री गुल पनाग, स्वरा भास्कर और अभिनेता प्रकाश राज ने दिल्ली की जनता से वोट मांगा था, जबकि दक्षिण दिल्ली से आप उम्मीदवार राघव चड्ढा के पक्ष में प्रकाश राज और गुल पनाग ने रैली की थी।

पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी के पक्ष में शास्त्री पार्क में फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर और गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी ने रोड शो किया था और इन दौरान स्वरा ने आतिशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.