नई दिल्ली, जेएनएन। भाजपा ने लोकायुक्त से सरकारी स्कूलों में कमरे बनाने में भ्रष्टाचार की शिकायत की है। इस मामले में दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को लोकायुक्त से मिलकर अपना पक्ष रखा। उन्होंने मामले की जांच कराने की मांग की।

लोकायुक्त से मिलने के बाद तिवारी ने कहा कि भाजपा ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया व लोक निर्माण मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ नए स्कूल के नाम पर केवल सेमीस्ट्रक्चर कमरे बनवाकर बड़े स्तर पर किए गए भ्रष्टाचार की शिकायत की है। लोकायुक्त ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने शिक्षा के नाम पर लगभग दो हजार करोड़ रुपये का घोटाला किया है। झूठ की बुनियाद पर सत्ता की नींव रखने वाली अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के लोगों से वादे तो कई किए, लेकिन पूरा एक भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को ईमानदारी का सपना दिखाया था। इसके विपरीत सत्ता में आने पर दिल्ली की जनता को धोखा दिया है।

आप के कई नेताओं पर महिलाओं के साथ अभद्रता के कई मामले दर्ज हैं। दिल्ली के लोगों को लगने लगा है कि उन्होनें आप पर विश्वास कर गलती कर दी है। यही कारण है लोकसभा चुनाव में आप के कई उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई।

तिवारी ने कहा कि नई बसें लाने की बात कही गई, लेकिन 54 माह बीत जाने के बाद मात्र 25 बसें खरीदी गई हैं जबकि जरूरत 20 हजार बसों की है। लोकायुक्त से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी प्रत्युष कंठ, मीडिया सह-प्रभारी नीलकांत बख्शी, प्रवक्ता हरीश खुराना भी शामिल थे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस