सोनीपत, जागरण संवाददाता। बरोदा उपचुनाव को लेकर बुधवार को बरोदा हलके के सभी 54 गांवों में भाजपा के मंत्री, सांसद और विधायकों के दर्जनों नेता कृषि कानूनों का महत्व समझाने के लिए उतरे। नेताओं ने गांव-गांव पहुंचकर भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में लोगों को विस्तार से बताया और वोट मांगे।

बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ने दर्जनों मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, पूर्व विधायकों और अन्य नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी की वे बरोदा हलके के सभी 54 गांवों में पहुंचे और पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार करें। नेताओं ने विशेष रूप से सभी गांवों में पहुंचकर तीन कृषि कानूनों के फायदे गिनाए। पार्टी यह अभियान देश शाम तक जारी रहा।

गांव-गांव जाकर इन नेताओं ने किया संबोधित

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहैल्पा व कथूरा, राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने छिछड़ाना व मिर्जापुर खेड़ी में, राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा ने सिकंदरपुर माजरा व बाली में, रोहतक से लोकसभा सांसद अरविंद शर्मा ने मदीना व ठसका में, दादरी से विधायक सोमवीर सांगवान ने रामगढ़ व रिंढाणा में, सिरसा के जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला ने ढुराना व मुंडलाना में, सुभाष बराला ने बरोदा व भैंसवाल कलां में, कृष्ण लाल पंवार ने बिचपड़ी व छतहैरा में, शमशेर खरकड़ा ने पूठी व मोई में, सुरेंद्र पूनिया ने जसराना व गुमाना, सतीश नांदल ने आहुलाना व भैंसवान खुर्द, विक्रम कादियान ने गंगाना व भावड़, जसवीर देशवाल ने बुटाना व कोहला, डीपी वत्स ने भंडेरी व छपरा, आजाद नेहरा ने आंवली व रभडा़, राजू मोर ने रिवाडा़ व मातंड में, सुरेंद्र अहलावत ने राणा खेड़ी व जागसी, वेदपाल एडवोकेट ने भाडौती खास व जवाहरा, रणबीर ढाका ने बुसाना व शामडी़, कैप्टन भूपेंद्र ने रामगढ़ महमूदपुर व सिवानका, बलवान दौलतपुरिया ने सिरसाढ़ व अहमदपुर माजरा, बच्चन सिंह आर्य ने बनवासा व ईशापुर खेड़ी, डा. घिलौड ने बिलबिलान व नूरन खेड़ा, महिपाल ढांडा ने घड़वाल व निजामपुर, डॉ. पहल ने छिडा़ना व माहरा, सांसद सुनीता दुग्गल व तीर्थ राणा ने रुखी में, धर्मपाल मकडौली व तीर्थ राणा ने कटवाल में, धर्मपाल मकडौली ने खानपुर खुर्द में और सुनीता दुग्गल ने धनाना में जाकर किसानों को कृषि कानूनों के बारे में लोगों को बताया।

ये भी पढ़ेंः Baroda By-Elections 2020: गैर जाट मतदाता करेंगे हार-जीत का फैसला, ये है पुराना इतिहास

 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021