Move to Jagran APP

Arvind Kejriwal Oath Ceremony: AK ने ट्वीट कर सबको बुलाया, बेबी मफलरमैन को भी स्पेशल निमंत्रण

Arvind Kejriwal Oath Ceremony शपथ ग्रहण के बारे में अरविंद केजरीवाल ने दिल्‍लीवासियों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आशीर्वाद देने जरूर आइएगा।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 05:56 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 07:28 AM (IST)
Arvind Kejriwal Oath Ceremony: AK ने ट्वीट कर सबको बुलाया, बेबी मफलरमैन को भी स्पेशल निमंत्रण
Arvind Kejriwal Oath Ceremony: AK ने ट्वीट कर सबको बुलाया, बेबी मफलरमैन को भी स्पेशल निमंत्रण

नई दिल्‍ली, ऑनलाइन डेस्‍क। Arvind Kejriwal Oath Ceremony: दिल्‍ली का चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से दिल्‍ली की सत्‍ता संभालने जा रहे हैं। इस बाद अरविंद केजरीवाल का शपथ ग्रहण समारोह (Arvind Kejriwal Oath Ceremony) 16 फरवरी को होने जा रहा है। केजरीवाल तीसरी बार दिल्‍ली की सत्‍ता पर बैठने जा रहे हैं। इस मौके को खास बनाने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता से लेकर हर नेता जुटा है।

loksabha election banner

केजरीवाल ने किया ट्वीट

इधर केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि 'दिल्लीवासियों, आपका बेटा तीसरी बार दिल्ली के CM की शपथ लेने जा रहा है। अपने बेटे को आशीर्वाद देने ज़रूर आना है।' इसके साथ ही बेबी मफलरमैन को भी इस कार्यक्रम में आने के लिए स्‍पेशल निमंत्रण दिया गया है।  बता दें कि अरविंद केजरीवाल की जीत के बाद मन रहे जश्‍न में एक बच्‍चा जो केजरीवाल के जैसे तैयार होकर आया था। उसने सारे लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा था। सोशल मीडिया पर भी इसकी तस्‍वीर काफी वायरल हुई थी। इस बच्‍चे का नाम आवयान तोमर है। पार्टी की ओर से इसे शपथ ग्रहण में बुलाया गया है।

16 फरवरी को है शपथ ग्रहण

बता दें कि रामलीला मैदान में 16 फरवरी को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के दो करोड़ लोगों को निमंत्रित किया है। आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर विधायक दल की बैठक में लिए गए फैसलों की जानकारी दी। उन्होंने दिल्लीवासियों से अपील की कि सभी लोग समारोह में पहुंच कर अपने बेटे अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद दें। साथ ही सभी दिल्लीवासी भी शपथ लें कि हम सब मिलकर दिल्ली को नफरत की राजनीति से ऊपर ले जाएं। यहां विकास का ऐसा मॉडल बनाएंगे, जहां आम आदमी से जुड़े शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली व पानी जैसे मुद्दे राजनीति के केंद्र में हों।

काम की राजनीति को सम्‍मान देने के लिए दिल्‍ली की जनता का किया आभार

आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ आप को जिताने के लिए दिल्ली की दो करोड़ जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पहली बार काम की राजनीति को इतना बड़ा सम्मान किसी चुनाव में मिला है। देश को भी दिल्ली की जनता से ऐसी ही उम्मीद थी। जनता ने 70 में से 62 सीटें दी हैं। ऐसे में जितनी उम्मीद थी, उससे कहीं ज्यादा यहां की जनता ने काम की राजनीति को सम्मान दिया व नफरत की राजनीति को सिरे से नकारा।

बच्‍चों को दें अच्‍छी शिक्षा व्‍यवस्‍था

सिसोदिया ने कहा कि आज यह सिद्ध हो गया कि यदि आप देश से प्यार करते हैं तो इसका मतलब यह होना चाहिए कि आप यहां के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा की व्यवस्था करें। देशभक्ति के मायने यह है कि हर नागरिक के लिए बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराएं। आप हर परिवार को 24 घंटे बिजली और पानी मुहैया कराएं। आज देश की महिलाओं को सुरक्षा देना भी देशभक्ति है और आज दिल्ली की जनता ने इस राजनीति पर मुहर लगाई है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.