Move to Jagran APP

AAP ने मनाया 7वां स्‍थापना दिवस, सीएम केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

Foundation Day of Aam Aadmi Party आम आदमी पार्टी (AAP) मंगलवार को अपना 7वां स्थापना दिवस मनाते हुए आगामी चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 05:37 PM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 06:55 PM (IST)
AAP ने मनाया 7वां स्‍थापना दिवस, सीएम केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र
AAP ने मनाया 7वां स्‍थापना दिवस, सीएम केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

नई दिल्ली [वीके शुक्‍ला]। Foundation Day of Aam Aadmi Party: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) मंगलवार को अपना 7वां स्थापना दिवस मना रही है। इसके तहत पार्टी के डीडीयू मार्ग स्थित मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरा तथा फरवरी में होने जा रहे दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से लग जाने के लिए कहा।

loksabha election banner

सात सालों में साबित किया सत्‍ता ईमानदारी से चलाई जा सकती है

केजरीवाल ने कहा कि इन सात सालों में हमने साबित कर दिया है कि सत्ता ईमानदारी से भी चलाई जा सकती है। हमने साबित कर दिखाया है कि काम किए तो जा सकते हैं।

हम विकास के नाम पर मांगते हैं वोट

भाजपा वाले हिन्दू- मुश्लिम के नाम पर वोट मांगते हैं। हम विकास के नाम पर वोट मांगते हैं। हमने एक पैसा नहीं कमाया है। ईमानदारी से काम किया है।

सात साल के संघर्ष की सुनाई कहानी

इस दौरान उन्होंने पार्टी के सात साल के संघर्ष की कहानी बताई। इस दौरान सीएम केजरीवाल सरकार के कार्यों को पूरा करने में आने वाली दिक्कतों को भी कार्यकर्ताओं के साथ साझा किया। उन्होंने बताया कि कैसे आंदोलन से निकली उनकी पार्टी को आम लोगों का साथ मिलता गया और वह भारी बहुमत के साथ दिल्ली की सत्ता में काबिज हुई।

मिस्‍ट कॉल देकर पार्टी से जुड़े 

इस दौरान केजरीवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए विशेष अभियान के तहत एक मोबाइल नंबर भी जारी किया। 9509997997 पर मिस्ट कॉल कर लोग आप से जुड़ सकेंगे। इस कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, प्रदेश संयोजक गोपाल राय, संजय सिंह सहित आप के सभी वरिष्ठ नेता, मंत्री, सांसद, विधायक व पार्षद भी मौजूद रहे। इस मौके पर गोपाल राय ने दिल्ली मांगे दिल से, केजरीवाल फिर से....अभियान को लॉन्च किया।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.