नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी अभिनेता व गोरखपुर से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) बारिश में भीग रहे स्कूली बच्चों की मदद करके चर्चा में आ गए हैं। सांसद बच्चों के साथ तब तक सड़क पर खड़े रहे, जब तक कि दूसरी गाड़ी का इंतजाम नहीं हुआ और बच्चे सकुशल अपने घर के लिए रवाना नहीं हो गए। इस बावत सांसद ने ट्वीट भी किया है, जिस पर हजारों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल द्वारका सेक्टर आठ स्थित क्वींस वैली स्कूल के बच्चों की वैन स्कूल से कुछ ही दूरी पर अचानक बंद हो गई। वैन चालू नहीं हुई तो चालक ने बच्चों को दूसरी गाड़ी में बैठाने के लिए बाहर निकाला और मदद का इंतजार करने लगा।

Weather Update: गर्मी से जूझ रहे दिल्‍लीवालों के लिए चीन से अच्‍छी खबर, जल्‍द करवट लेगा मौसम

इस बीच भीग चुके बच्चे रोने लगे। इसी बीच द्वारका से संसद भवन की ओर जा रहे सांसद रवि किशन ने बच्चों को रोते हुए देखा तो गाड़ी रुकवा दी। इसके बाद भीगते हुए बच्चों के पास पहुंचे। उनसे बात की और समस्या को जाना और मदद की।

भाजपा की क्‍लास में जब मिले दो सांसद रवि किशन और गौतम गंभीर, जानिए क्‍या है खास

रवि किशन ने इस पूरी घटना के बारे में बताया कि संसद के लिए जा रहा था, रास्‍ते में बच्चों की चीख-पुकार सुनाई दी। बाहर देखा तो स्कूल जाने वाले मासूम बच्चे थे। इसको देखकर अपने आप को रोक नहीं सका और तड़के बच्चों के सहयोग में लगकर उनको सुरक्षित स्थान पर लाया। इस समय बच्चे काफी घबराए हुए थे, और चीख-चीख कर रो रहे थे। बच्‍चों को बार बार दिलासा देते रहा। महादेव की कृपा से सभी बच्चे सुरक्षित हैं।

बता दें कि रवि किशन का बच्‍चों के प्रति प्रेम एक बार पहले भी उनके जन्‍मदिन के वक्‍त दिल्‍ली में दिख चुका है। 16 जुलाई को उनका जन्‍मदिन था उस दिन वह दिल्‍ली में थे। गोरखपुर से सांसद रवि किशन जन्‍मदिन मनाने के लिए दिल्‍ली के तिमारपुर के संजय बस्‍ती गए थे।

इस दौरान रवि किशन ने गरीब बच्‍चों के साथ केक काटकर अपना जन्‍मदिन मनाया। इस दौरान उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद थे।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों के लिए यहां क्‍लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस