लखनऊ, जेएनएन। उन्नाव के माखी दुष्कर्म कांड पर उत्तर प्रदेश में विपक्षियों के हमले झेल रही योगी सरकार के लिए सियासी घेरा बढ़ता जा रहा है। अप्रत्यक्ष रूप से सरकार को आईना दिखाते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्नाव की बेटी से अपील की है कि वह परिवार सहित मप्र में आकर रहे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार पूरे परिवार को संपूर्ण सुरक्षा प्रदान करेगी।

मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर से शुक्रवार को ट्वीट किया गया- 'उन्नाव दुष्कर्म मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागतयोग्य है। यूपी को असुरक्षित मान छोड़ने का निर्णय ले चुकी पीड़िता की मां व परिवारीजन से मैं अपील करता हूं कि वे सभी मध्य प्रदेश आकर बसने का निर्णय लें। हमारी सरकार आपके पूरे परिवार को संपूर्ण सुरक्षा प्रदान करेगी।

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'बच्ची का हम बेहतर इलाज कराएंगे। उसकी बेहतर शिक्षा से लेकर संपूर्ण दायित्व हम निभाएंगे। किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं होने देंगे। दिल्ली केस ट्रांसफर होने पर आपके दिल्ली आने-जाने की भी पूर्ण व्यवस्था करेंगे।' कमलनाथ ने आश्वस्त किया है कि बच्ची का प्रदेश की बेटी की तरह हम ख्याल रखेंगे। इधर, उप्र कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में इस प्रकरण पर हस्ताक्षर अभियान चलाने का निर्णय लिया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Umesh Tiwari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस