Move to Jagran APP

West Bangal: भाजपा विधायक ने तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगाया बम फेंकने का आरोप

दक्षिण 24 परगना के भाटपारा से विधायक पवन सिंह ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उनके पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़ की गई और उन पर टीएमसी के लोगों ने बम से हमला किया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 10:12 AM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 10:20 AM (IST)
West Bangal: भाजपा विधायक ने तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगाया बम फेंकने का आरोप
West Bangal: भाजपा विधायक ने तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगाया बम फेंकने का आरोप

कोलकाता, एएनआइ। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है। पश्चिम बंगल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच गतिरोध थमता नजर नहीं आ रहा है। अब दक्षिण 24 परगना के भाटपारा से विधायक पवन सिंह ने आरोप लगाया कि उनके पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़ की गई और उन पर टीएमसी के लोगों ने बम से हमला किया। उन्होंने कहा मुझे पता चला कि मेरे पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की जा रही है। जब मैं वहां गया तो मैंने एक लड़के को वहां टीएमसी के झंडा रंगते देखा।

prime article banner

जानकारी के अनुसार पवन सिंह ने बताया कि उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने दस मिनट में पहुंचने की बात कही लेकिन तब तक उन पर दो बम फेंके गए लेकिन उनमें से कोई फटा नहीं। पवन सिंह ने कहा कि हमने ये चीज पुलिस को दिखाया और वहां से चले गए। बाद में हमें पता चला कि एक बम जो उन पर फेंका गया था उसमें विस्फोट हो गया है।

जानकारी हो कि सोमवार को बंगाल के गार्डेन रीच इलाके में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता को गोली मारने की घटना सामने आई थी। कार्यकर्ता को सुबह के दस बजे मोटरसाइकिल सवारों ने गोली मार दी थी। भारतीय जनता पार्टी ने इस वारदात के लिए तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दोषी ठहराया था। इससे पहले मिदनापुर से कई हिंसक घटनाएं सामने आई थीं। इनमें भारतीय जनता पार्टी  और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच भिड़त में दस लोग घायल हो गए थे। 

बंगाल हिंसा पर भाजपा मना रही ब्लैक डे

जानकारी हो कि पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जारी हिंसक टकराव को लेकर गृह मंत्रालय ने जब अडवाइजरी जारी किया था राज्य में कानून व्यवस्था बनाने के लिए कहा था। इस पर जवाब देते हुए राज्य ने कहा था कि सरकारी मशीनरी कानून व्यवस्था लागू करने में असफल नहीं है। वहीं, भाजपा ने राज्य में काला दिवस मनाया था। 

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जारी टकराव से राज्य में तनाव का माहौल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK