संवाद सहयोगी, पटौदी-(गुरुग्राम)। बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुग्राम में राम का नाम लेकर भाजपा की खिचाई की। उन्होंने कहा कि आजकल बिहार में एक चुटकुला जोर-शोर से चल रहा है। चुटकुला यह है कि भगवान राम और सीता मैया स्‍वर्ग में हैं। भगवान राम को हिचकी आ रही है सीता मैया पूछती हैं कि क्‍यूं हिचकी आ रही है, राम जी कहते हैं कि चुनाव आ रहे हैं, भाजपा याद रही है।

तेजस्वी यादव ने अहीरवाल की धरती पर भाजपा भगाओ देश बचाओ का नारा दिया एवं लोगों से अपील की कि वे जुमलेबाज सरकार को उखाड़ फेंके। तेजस्वी यादव पटौदी के राम लीला मैदान में कांग्रेसी नेता कप्तान अजय सिंह की ओर से आयोजित परिवर्तन रैली में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को चौकीदार कहते हैं परंतु जनता थानेदार होती है। यदि चौकीदार गलती करे तो थानेदार उसे सजा दे सकता है। थानेदार रूपी जनता चौकीदार को सबक सिखाए। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में धर्म निरपेक्षता, संविधान, आरक्षण, भाई चारा एवं देश खतरे में है। उन्होंने आरोप लगाया कि दो करोड़ युवाओं को हर वर्ष रोजगार देने का वादा करने वाली सरकार ने बाद में उन्हें रोजगार के नाम पकौड़े बेचने की सलाह दी। उन्होंने भाजपा पर धर्म एवं जात पात के नाम पर बांटने का भी आरोप भी लगाया।

 

Posted By: Arun Kumar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस