उदयपुर, जेएनएन। विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी से बगावत करने वाले उन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को दोबारा से पार्टी में शामिल किया जा रहा है, जिन्होंने लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार के लिए जी जान से काम किया।

चित्तौड़गढ़ जिले में पार्टी के तत्कालीन जिला अध्यक्ष एवं जिला महामंत्री के निष्कासन को प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने रद्द करते हुए गुरुवार को उन्हें पार्टी में शामिल कर लिया। इसी के साथ निष्कासित जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शिवदयाल शर्मा व जिला महामंत्री प्रमोद सिसोदिया की घर वापसी हो गई है।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव महेश शर्मा ने गुरुवार को पार्टी में शामिल किए जाने के आदेश जारी किए हैं। इसमें बताया गया है कि प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के निर्देश पर विधानसभा चुनाव 2018 में किए इन कांग्रेसजनों का निष्कासन रद्द कर इन्हें पुनः पार्टी में शामिल किया जाता है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश मुख्यालय के निर्देश पर शर्मा और सिसोदिया प्रचार में जी- जान से जुटे हुए थे। इन्होंने पार्टी प्रत्याशी गोपालसिंह ईडवा के समर्थन में प्रचार किया था। 

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस