Move to Jagran APP

COVID-19 LockDown 3.0: SP अध्यक्ष अखिलेश यादव का केंद्र सरकार पर हमला जारी, बताया आत्मनिर्भर का अर्थ

COVID-19 LockDown 3.0 मोदी के साथ ही योगी सरकार को घेरने वाले अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भी आत्मनिर्भर का अर्थ समझाने के साथ प्रवासी मजदूरों की दयनीय हालत पर ध्यान देने की अपील की

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 12:23 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 12:28 PM (IST)
COVID-19 LockDown 3.0: SP अध्यक्ष अखिलेश यादव का केंद्र सरकार पर हमला जारी, बताया आत्मनिर्भर का अर्थ
COVID-19 LockDown 3.0: SP अध्यक्ष अखिलेश यादव का केंद्र सरकार पर हमला जारी, बताया आत्मनिर्भर का अर्थ

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण काल में बढ़ते लॉकडाउन तथा सरकार की सुविधाओं को लेकर तल्ख रहने वाले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। सपा सुप्रीमो ने शुक्रवार को दो ट्वीट किया है। इनमें से एक में उन्होंने विद्यार्थी तथा अध्यापक के बीच के संवाद के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर बनने की अपील पर तंज कसा है।

loksabha election banner

अखिलेश यादव सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं। हर मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने वाले अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भी आत्मनिर्भर का अर्थ समझाने के साथ ही प्रवासी मजदूरों की दयनीय हालत पर ध्यान देने की अपील की है।

पीएम नरेंद्र मोदी के संकट के समय भी अवसर तलाशने की अपील के साथ लोगों को आत्मनिर्भर की सलाह पर अखिलेश यादव ने एक विद्यार्थी तथा अध्यापक के बीच संवाद को उदाहरण बनाया है।

अखिलेश यादव ने महसूस किया प्रवासी श्रमिकों का दर्द

अखिलेश यादव ने कहा कि श्रमिकों को काम पर लाने के लिए तो सरकार उद्योगपतियों को पास दे रही है पर घर लौट रहे उन बेबस मजदूरों के लिए कोई इंतज़ाम नहीं जो सड़कों पर भूखे-प्यासे मरने पर मजबूर हैं।

अब सब जान गये हैं कि यह सरकार अमीरों के साथ है और मजदूर, किसान, गरीब के खिलाफ है। भाजपा के दोहरे चरित्र की कलई खुल गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.