Move to Jagran APP

केरल के सीएम पिनरायी विजयन बोले, राज्य की एकता तोड़ने का हो रहा है प्रयास

केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन ने कहा कि यह राज्य की एकता और धर्मनिरपेक्ष ढांचे को तबाह करने का सोचा समझा प्रयास है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 11:53 PM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 11:53 PM (IST)
केरल के सीएम पिनरायी विजयन बोले,  राज्य की एकता तोड़ने का हो रहा है प्रयास
केरल के सीएम पिनरायी विजयन बोले, राज्य की एकता तोड़ने का हो रहा है प्रयास

तिरुवनंतपुरम, प्रेट्र। केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन ने सरकार के फैसले का विरोध करने वालों की आलोचना की है। सबरीमाला मंदिर में सभी उम्र की महिलाओं को प्रवेश की अनुमति देने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू करने के राज्य सरकार के कदम के खिलाफ प्रदर्शन हुए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह राज्य की एकता और धर्मनिरपेक्ष ढांचे को तबाह करने का सोचा समझा प्रयास है।

loksabha election banner

अलपुझा जिले के हरिपद में प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने खदेड़ दिया। भाजपा ने कोच्चि में सोमवार को पांच दिनों तक सेव सबरीमाला यात्रा आयोजित करने की घोषणा की। यह विरोध प्रदर्शन राज्य सरकार के कदम के विरोध में किया जाएगा।

दूसरी ओर माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि सबरीमाला मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस के रुख से केवल आरएसएस-भाजपा को लाभ मिलेगा। माकपा महासचिव ने कहा कि कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया, लेकिन केरल इकाई आदेश का विरोध कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.