पटना, जेएनएन। तीन तलाक बिल को मोदी सरकार के आम सहमति से पास कराने की कोशिशों के बीच जेडीयू नेता अजय आलोक ने अपने ही राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है और ट्रिपल तलाक मसले पर अपने फॉलोअर्स को ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा है कि तीन तलाक के मसले पर मुझसे क्या पूछ रहे, इसका जवाब जेडीयू ही देगी। अजय आलोक ने सवाल पूछा है कि नीतीश कुमार इसका विरोध क्यों कर रहे हैं? क्या मुस्लिम महिलाएं दूसरे ग्रह से आई हैं?

अपने अगले ट्वीट में अजय आलोक ने चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान को बताते हुए लिखा है कि नीतीश जी संकल्पित होकर इसपे लग गए हैं, ताकि आगे से ऐसा ना हो सके । सवाल ना उठे ये तैयारी रहनी चाहिए। अपनी कमी को मान उसमें सुधार करना ही चाहिए।

ममता बनर्जी पर किया था विवादास्पद ट्वीट

बता दें कि अजय आलोक ने हाल में ही ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए लिखा था कि वह बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अपने राज्‍य में मिनी पाकिस्‍तान बना रहीं हैं। ममता को वहां मिनी पाकिस्‍तान बनने रोकना चाहिए। वहां से बिहारियों को भगाया जा रहा है। लगातार हत्‍याओं का दौर भी चल रहा है।

जदयू प्रवक्ता पद से दिया था इस्तीफा

ममता बैनर्जी को लेकर दिए गए बयान के बाद जेडीयू नेतृत्व (नीतीश कुमार) की नाराजगी के बाद अजय आलोक ने पार्टी के प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से अजय आलोक लगातार कुछ न कुछ मुद्दों को लेकर अपनी ही पार्टी जेडीयू पर तंज कसने पर बाज नहीं आ रहे हैं। 24 जून को उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें संविधान सशोधन कर सेक्युलर शब्द जोड़ने के लिए कांग्रेस को निशाने पर लिया था, जो जेडीयू के आधिकारिक स्टैंड से अलग है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस