लखनऊ, एएनआइ। अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को खून से एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने निर्भया के दोषियों को किसी महिला से फांसी की सजा दिये जाने की मांग की है। उन्होंने गृह मंत्री से मांग की है कि चारों दोषियों को मुझसे फांसी की दिलवाई जाए। 

समाचार एजेंसी एनएनआइ के अनुसार शूटर वर्तिका सिंह ने पत्र में लिखा है कि निर्भया सामूहिक दुष्कर्म कांड में दोषी ठहराए गए चार लोगों को एक महिला के द्वारा ही फांसी की सजा दिलानी चाहिए। वर्तिका सिंह ने पत्र में लिखा है कि निर्भया मामले के दोषियों को फांसी मेरे द्वारा दी जानी चाहिए। इससे पूरे देश में एक संदेश जाएगा कि एक महिला भी फांसी दे सकती हैं। उन्होंने आगे लिखा कि मैं चाहती हूं कि महिला कलाकार और सांसद मेरा समर्थन करें। मुझे उम्मीद है कि इससे समाज में बदलाव आएगा।

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इससे पहले अयोध्या में बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने उनके खिलाफ हमला करने का केस दर्ज कराया, जिसके बाद वर्तिका को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि पूछताछ के बाद वर्तिका को पुलिस ने रिहा कर दिया था। इस मामले को लेकर वर्तिका सिंह ने क्रॉस केस दर्ज कराने के लिए न्यायालय की शरण ली थी, जिसके बाद कोर्ट ने इकबाल अंसारी के खिलाफ थाना राम जन्मभूमि में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे।

Posted By: Umesh Tiwari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस