अहमदाबाद, जेएनएन। Hardik Patel. राजद्रोह के केस में मंगलवार को कोर्ट में हाजिरी देने पहुंचे कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। हार्दिक ने कहा कि भाजपा ने 65 करोड़ में विधायकों को खरीदा है। विधायकों के खरीद-फरोख्त की राजनीति लोकतंत्र के लिए खतरनाक है। वहीं, कांग्रेस के प्रदेश प्रमुख ने कहा कि भाजपा के भी कई विधायक उनके संपर्क में हैं।

राजद्रोह केस में कोर्ट में हाजिरी देने आए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि लोकशाही में जनता के वोटो से जीत कर आए नेताओं रुपये की लालच में आकर प्रजाद्रोह कर रहे हैं। लोगों को इन नेताओं को पहचान लेना चाहिए और पार्टी बदलने वाले इन नेताओं को सबके सामने दौड़ा-दौड़ा कर मारना चाहिए।

हार्दिक ने सीएम विजय रूपाणी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को कांग्रेस के विधायकों को खरीदने के लिए इतना जोर लगाना पड़ता है और देर रात अपने निवास स्थान पर विधायकों को करोड़ों रुपये में खरीदना पड़ता है। यह लोकतंत्र के लिए शर्मनाक और बहुत ही खतरनाक है।

हार्दिक पटेल ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने की बात पर कहा कि वह कांग्रेस में हैं और हमेशा कांग्रेस में रहेंगे। भाजपा के नेताओं द्वारा ही उनके खिलाफ गलत अफवाह फैलाई जा रही है कि वे कांग्रेस छोड़ने वाले है।

वहीं, गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा ने कहा है कि कांग्रेस के विधायकों को तोड़ने वाली भाजपा के ही कई विधायक उनके संपर्क में है। इस पर अंतिम निर्णय कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षता सोनिया करेंगी। देर रात यह साफ हो जाएगा।

गौरतलब है कि राज्यसभा चुनाव से पहले गुजरात कांग्रेस में आतंरिक घमासान चरम पर है। कांग्रेस के पांच विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। भाजपा द्वारा विधायकों की खरीद-फरोख्त की शंका चलते कांग्रेस ने अपने 62 विधायकों को जयपुर के एक रिसोर्ट में भेज दिया है। 

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Kumar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस