राज्य ब्यूरो, कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और उनकी पत्नी सुदेश धनखड़ ने गुरुवार को राजभवन परिसर में पौधारोपण किया। उन्होंने जामुन, अनार और लीची के पौधे लगाए। राज्यपाल ने पीएम को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की। 

मोदी के स्वास्थ्य और सफलता की कामना

वहीं, मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दी। प्रधानमंत्री की मुखर आलोचक ममता ने मोदी के स्वास्थ्य और सफलता की कामना की। 

मोदी जी के 70वें जन्मदिन पर शुभकामना

उन्होंने ट्वीट किया, 'माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 70वें जन्मदिन पर मेरी शुभकामनाएं। आगामी वर्ष में उनके अच्छे स्वास्थ्य और सफलता की कामना करती हूं।' 

भाजपा बंगाल इकाई के रक्तदान शिविर लगे

दूसरी ओर, भाजपा की बंगाल इकाई ने राज्य में कई स्थानों पर रक्तदान शिविर लगाए। पार्टी के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। वहीं, कांग्रेस की छात्र इकाई पश्चिम बंगाल छात्र परिषद ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ के तौर पर मनाया। 

कालेज स्ट्रीट पर चाय-पकौड़े बेचे : मो. सलीम

छात्र परिषद के महासचिव मोहम्मद सलीम ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने कलकत्ता विश्वविद्यालय के सामने कालेज स्ट्रीट पर चाय और पकौड़े बेचे। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार के दौरान देश में सरकारी और निजी क्षेत्रों में नौकरी के अवसर बेहद कम हुए हैं।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस