अयोध्या, जेएनएन। Fight Against Corona Virus : कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से 11 लाख रुपये दिए गए हैं। तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय, ट्रस्टी अयोध्या राजपरिवार के मुखिया बिमलेंद्र मोहन मिश्र और डॉ. अनिल मिश्र ने जिलाधिकारी अनुज कुमार झा को कलेक्ट्रेट स्थित उनके कार्यालय पर चेक सौंपा।

रामनगरी में कोरोना से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष को मजबूत करने का अभियान जारी है। सोमवार को श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से 11 लाख रुपये दिए गए हैं। इसके साथ ही रामनगरी की शीर्ष पीठ रामवल्लभाकुंज के महंत रामशंकरदास वेदांती ने अधिकारी राजकुमारदास के साथ जिलाधिकारी अनुजकुमार झा को कलेक्ट्रट स्थित कार्यालय में दो लाख का चेक सौंपा। इस मौके पर एसएसपी आशीष तिवारी, नाका हनुमानगढ़ी के महंत रामदास, राजेंद्र शास्त्री और शैलेंद्र शुक्ल भी मौजूद थे।

भवदीय ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के सचिव डॉ.अवधेश वर्मा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए जिलाधिकारी को एक लाख 51 हजार का चेक दिया। डॉ. वर्मा के नेतृत्व में गत सप्ताह से ही नित्य सैकड़ों लोगों को भोजन कराने की भी मुहिम चल रही है। टाइनी टाट्स स्कूल की निदेशक बिन्नी सिंह एवं समाजसेवी सूर्यबक्स सिंह मुन्ना ने भी जिलाधिकारी को एक लाख का चेक सौंपा।

नारायणदास खत्री मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से ट्रस्टी राजकुमार खत्री, पुनीत मेहरोत्रा एवं प्रभात टंडन ने कोरोना वायरस आपदा फंड के लिए जिलाधिकारी को 51 हजार का चेक सौंपा। इस बीच डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की ओर से प्रधानमंत्री राहत कोष में सात लाख 62 हजार 534 रुपये आरटीजीएस/नेफ्ट के माध्यम से भेजा गया है।

Posted By: Umesh Tiwari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस