उदयपुर, जेएनएन। चित्तौडग़ढ़ शहर के गोरा-बादल स्टेडियम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने चित्तौडग़ढ़ लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी गोपाल सिंह शेखावत के समर्थन में आमसभा को संबोधित किया। सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा सिर्फ झूठे जुमले वादे करती है और जनता को गुमराह करती है कांग्रेस ने कभी ऐसा नहीं किया कांग्रेस जो भी कहती है।

उसे पूरा करके दिखाती है सरकार बनने से पहले हमने कहा था 10 दिन में किसान का कर्जा माफ करेंगे। वह काम हमने करके दिखाया, बेरोजगारी भत्ता देने का काम हो या बिजली की दरें कम करने का या पानी के बिल माफ करने का यह काम कांग्रेस की सरकार ने करके दिखाया है।

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अपने उद्बोधन में कहा कि भाजपा सिफऱ् हिंदू मुस्लिम करती है तो आपस में लड़ाने का काम कर रही है इसी तरह का चुनाव जीतकर अपने वादे को भूल जाती है कांग्रेस ने 70 सालों में देश को बहुत कुछ दिया है मंच पर निंबाहेड़ा विधायक व कैबिनेट मंत्री उदयलाल आंजना भी ने भी संबोधित किया।

इससे पूर्व राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने मंच पर संबोधित किया इस दौरान चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा बेगू विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी, वल्लभ नगर विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मांगीलाल धाकड़ पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह जाड़ावत, पूर्व विधायक प्रकाश चौधरी आदि मौजूद रहे। सुरक्षा की दृष्टि से मंच के चारों ओर जेड प्लस सुरक्षा रही। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस